जाह्नवी कपूर का दुःख बांटने पहुंचे उनके खास दोस्त

जाह्नवी कपूर का दुःख बांटने पहुंचे उनके खास दोस्त

54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी हम सभी को छोड़ कर चली गयी. दुबई में उनकी मौत हुई और फ़िलहाल उनका शव भारत नहीं लाया गया है. कई क़ानूनी प्रक्रिया में फंसे होने के कारण देरी हो रही है. वहीँ श्रीदेवी की मौत के नए नए खुलासे सामने आ रहे हैं. ऐसे में जब तक उन्हें भारत नहीं लाया गया है तो बड़े बड़े सेलेब्स अनिल कपूर के घर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुँच रहे हैं. वहीँ श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को ढ़ाढ़स बंधाने उनके करीबी दोस्त पहुंचे हैं. जी हाँ, हाल ही में सारा अली खान और ईशान खट्टर उनका दुःख बांटने पहुंचे हैं.

बता दे ईशान खट्टर जाह्नवी के साथ आने वाली फिल्म 'धड़क' में बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. वहीँ सारा अली खान भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं जिनके साथ सुशांत सिंह राजपूत हैं. इनकी आने वाली फिल्म 'केदारनाथ' है जिसकी शूटिंग कुछ समय पहले रुक गयी थी. तो जाह्नवी कपूर का दुःख बांटने के लिए सारा अली खान और ईशान खट्टर पहुंचे हैं. कहा जा रहा था उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुयी है लेकिन जब पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आयी तो सबसे बड़ा खुलासा हुआ है और सभी हैरान रह गए.

रिपोर्ट में ये बताया गया है कि श्रीदेवी की मौत दिल के दौरे से नहीं बल्कि बाथटब में पानी में डूबने से मौत हुई है. अब बाथरूम में कैसे गिरी और क्या हुआ ये बात राज ही है अब तक. वहीँ दुबई पुलिस ने श्रीदेवी के शव को देने से फ़िलहाल इनकार कर दिया है. अब देखना ये है कि क्या होता आगे और इस खबर और क्या क्या खुलासे होते हैं. 

किंग खान पत्नी के साथ पहुंचे अनिल कपूर के घर

श्रीदेवी को समर्पित करेंगे अश्विनी दत्त आने वाली फिल्म 'महंती'

अपनी पेंटिंग प्रदर्शनी के लिए दुबई में रुकी थी श्रीदेवी