श्योपुर में शादी का कार्ड देने आए साले व साली को मारी कुल्हाड़ी
श्योपुर में शादी का कार्ड देने आए साले व साली को मारी कुल्हाड़ी
Share:

श्योपुर: देश में बढ़ रहे अपराधों से अब इंसान घबराने लगा है। यहां बता दें कि मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपने ही साले व साली की ही हत्या कर दी। बता दें कि मृतक शादी का कार्ड देने आए थे और तभी उन पर हमला किया गया है। इसके साथ ही यह घटना बड़ौदा थाने के प्रेमपुरा गांव की है। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि जब तक पुलिस पहुंची तब तक हत्यारा लाशों के पास कुल्हाड़ी लेकर बैठा रहा।

अयोध्या: शिवसेना प्रमुख ने कहा मैं रामलला के मंदिर गया था, पर लग रहा था जैसे जेल जा रहा हूँ

यहां बता दें कि कोटा निवासी अहसान मोहम्मद अपनी बहन शबाना के साथ शनिवार की दोपहर में प्रेमपुरा में बहन नगीना व बहनोई आदम को कार्ड देने आया था। वहीं बताया गया है कि शब्बो की बेटी की शादी थी। इसी दौरान अहसान व शब्बो ने अपने साथ नगीना को ले जाने की बात कर दी। इसी बात पर आदम का अपने साले अहसान से विवाद हो गया। गुस्साए आदम ने कुल्हाड़ी उठाकर अहसान की गर्दन पर वार कर दिया। अहसान को बचाने शब्बो आई तो उसकी भी गर्दन में कुल्हाड़ी मार दी। कुल्हाड़ी के वार से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान बीच-बचाव करने आई नगीना को भी कुल्हाड़ी की चोट लगी तो उसने भागकर अपनी जान बचाई।

देश में मरीजों को गुमराह करने वाली दवाओं पर लगेगी रोक

गौरतलब है कि दोनों की हत्या करने के बाद आरोपी आदम अपने घर में खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर बैठा रहा। वहीं घायल पत्नी मदद के लिए गांव में भटकती रही तो इस दौरान कुछ ग्रामीण आदम के घर पहुंचे तो वह कुल्हाड़ी लेकर उन्हें मारने दौड़ा। इसके साथ ही डर के कारण कोई आदम के पास नहीं गया। तत्काल सूचना बड़ौदा पुलिस को दी गई। दोपहर 1 बजे मिली सूचना के बाद पुलिस को गांव में पहुंचने में चार घंटे लग गए। शाम 5 बजे पुलिस गांव में पहुंची, तब तक हत्यारा घर में ही मिला। जब तक पुलिस नहीं पहुंची, तब तक पूरा गांव दहशत में रहा। महिला व बच्चे घरों में कैद रहे।


खबरें और भी 

योगी के यूपी में लगे 'पाकिस्तान ज़िंदाबाद' के नारे, बीच सड़क हुआ हंगामा

पीएम मोदी ने अभिनेता अंबरीश की मौत पर शोक व्यक्त किया

आज 'मन की बात' ने मनाई गोल्डन जुबली, पीएम मोदी दिलाई संविधान दिवस की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -