अयोध्या: शिवसेना प्रमुख ने कहा मैं रामलला के मंदिर गया था, पर लग रहा था जैसे जेल जा रहा हूँ
अयोध्या: शिवसेना प्रमुख ने कहा मैं रामलला के मंदिर गया था, पर लग रहा था जैसे जेल जा रहा हूँ
Share:

लखनऊ: अयोध्या के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा है कि यदि मोदी सरकार अयोध्या में मंदिर बनाने में नाकाम रही तो वो दोबारा सत्ता में नहीं आ पाएगी. रविवार को अपनी पत्नी और बेटे के साथ राम लला के दर्शन करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने ये बात कही. संवाददाता सम्मेलन में यह पूछे जाने पर कि सरकार अगर मंदिर नहीं बनाती तो शिवसेना का अगला कदम क्या होगा ?

माइक्रोसॉफ्ट ने एप्पल को पछाड़ा, बनी अमेरिका की सबसे मूल्यवान कंपनी

इसका जवाब देते हुए उद्धव ने कहा कि पहले सरकार को इस पर काम तो करने दो, ये सरकार मज़बूत है अगर ये मंदिर नहीं बनाएगी तो और कौन बनाएगा. अगर इस सरकार ने मंदिर नहीं बनाया, तो मंदिर तो ज़रूर बनेगा लेकिन शायद ये सरकार नहीं रहेगी. उद्धव ने कहा, मेरा कोई छुपा एजेंडा नहीं है, मैं देशवासियों की भावना की वजह से अयोध्या आया हूं. आज पूरे विश्व के हिंदू ये जानना चाहते हैं कि राममंदिर कब बनेगा, चुनाव के दौरान सब लोग राम राम करते हैं और बाद में आराम करते हैं. सालों गुजर चुके हैं, पीढ़ियां ख़त्म हो चुकी हैं, लेकिन राममंदिर नहीं बना.

हवाई सफर करने वाले यात्रियों को झटका, जेट एयरवेज ने छिनी यह सुविधा

उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री योगी जी ने कहा था कि मंदिर जहां था वहीं है और वहीं रहेगा, लेकिन मुझे मंदिर कहीं दिख नहीं रहा है, जल्द से जल्द उसका निर्माण होना चाहिए. उद्धव ने कहा कि आओ, एक क़ानून बनाओ, शिवसेना हिंदुत्व पर आपका साथ दे रही थी और आज भी दे रही है. हिंदुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ नहीं किया जाना चाहिए. उद्धव ने कहा, "आज जब दर्शन के लिए गया तो वहां एक अलग अनुभव हुआ. वहां कुछ तो चेतना ज़रूर मौजूद है, लेकिन मुझे इस बात का बेहद दुख है कि मैं मंदिर जा रहा था लेकिन लग रहा था जैसे जेल जा रहा हूं.

खबरें और भी:- 

एक साथ ढेर सारे पदों पर भर्तियां, फ्रेशर भी कर सकते हैं आवेदन

सराफा बाजार: लगातार दूसरे दिन गिरे सोना-चांदी के दाम, आज यह रहा भाव

अगर नहीं उठाया यह कदम तो चार दिन बाद बंद हो जायेगा आपका एसबीआई डेबिट कार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -