बिग बॉस 12: करणवीर ने किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गये भाईजान और कंटेस्टेंट्स
बिग बॉस 12: करणवीर ने किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गये भाईजान और कंटेस्टेंट्स
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस के घर में हर हफ्ते की तरह सलमान खान ने इस बार भी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने के बाद सभी के साथ हंसी मजाक किया और वैसे भी सभी फैंस हर हफ्ते शो में आने वाले वीकेंड का इंतजार करते हैं ताकि उन्हें उनके चहेते सलमान खान को देखने का मौका मिले. ऐसे में सलमान पूरे हफ्ते में बिग बॉस कंटेस्टेंट्स द्वारा किये गए गलत और सही कामों का लेखा जोखा लेकर आते हैं और सबसे ज्यादा गलतियां करने वाले कंटेस्टेंट को कटघरे में भी खड़ा करते हैं.

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. जी हाँ, इस बार 'वीकेंड का वार' में सलमान ने बिग बॉस हाउस के दो कंटेस्टेंट्स को सुल्तानी अखाड़े में दो-दो हाथ करने के लिए बुलाया और वह दो नाम थे करणवीर और शिवाशीष के. जी हाँ, इस बार दो कंटेस्टेंट्स को सुल्तानी अखाड़े में बुलाया गया जहाँ कुछ ऐस हुआ कि सभी की साँसे ही थम गई. जी हाँ, आप सभी ने कल देखा होगा शिवाशीष और करणवीर एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आए और पहले दोनों के बीच जुबानी जंग हुई और उसके बाद मैदान में दोनों ने जोर आजमाया.

उस दौरान दोनों एक रोलर के अंदर दौड़ते हुए नजर आए और उस वक्त शिवाशीष फिसल गए और उन्हें देखकर सलमान खान भी शॉक्ड हो गए और श्रीसंत, दीपिका और सृष्ट‍ि के दिल की धड़कनें रुक गई सभी हैरान नजर आए लेकिन सब कुछ सम्भल गया.

बिग बॉस 12: दीपक का मुँह भी नहीं देखना चाहती यह कंटेस्टेंट

श्वेता ने खोला बिग बॉस के घर का राज, कहा- 'अकेले कमरे में मौका देखकर...'

बिग बॉस 12: दीपक ने सोमी को कहा 'आई लव यू', सुनकर इस कंटेस्टेंट को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -