बेस्ट फ़्रेंड की शादी में शरगुन और रवि दुबे का जलवा
बेस्ट फ़्रेंड की शादी में शरगुन और रवि दुबे का जलवा
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री शरगुन मेहता इन दिनों जमकर सुर्खियों बटोर रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, शरगुन इन दिनों अपनी बेस्ट फ्रेन्ड और बचपन की सहेली की शादी में पंहुची है. जिसकी कुछ तस्वीरें शरगुन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. ख़ास बात यह है कि, शरगुन ने जो तस्वीर शेयर की वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में शरगुन बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है वही शरगुन के साथ उनके पति और टीवी अभिनेता रवि दुबे भी नजर आ रहे है. दोनों की जोड़ी खूब जच रही है. इन तस्वीरों में शरगुन और रवि बेहद ही खुश नजर आ रहे है. वही रवि दुबे भी बेहद हेंडसम लग रहे है.

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, शरगुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. यही नहीं बल्कि, आये दिन वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती है. गौरतलब है कि, शरगुन टीवी की मशहूर अभिनेत्री है वही रवि दुबे भी काफी मशहूर अभिनेताओं में शुमार है. रवि इन दिनों टीवी के सबसे चर्चित शो 'जमाई राजा' में नजर आ रहे है. वही जब रवि से अपने वेलेंटाइन डे प्लान के बारे में पूछ तो उन्होंने कहा कि, वेलेंटाइन डे हर रोज होता है.

ये भी पढ़े

मेक ओवर से बदली इस महिला की किस्मत

शिल्पा के बाद अर्शी खान ने आकाश ददलानी पर साधा निशाना

राम कपूर के इस शो की शोभा बढ़ाई 'बजरंगी भाईजान' ने

राम कपूर ने अपनी बहन को कहा कुछ ऐसा, सुनेंगे तो रह जायेंगे दंग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -