शिल्पा के बाद अर्शी खान ने आकाश ददलानी पर साधा निशाना
शिल्पा के बाद अर्शी खान ने आकाश ददलानी पर साधा निशाना
Share:

टीवी के चर्चित शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है. बीते दिन पहले अर्शी खान ने बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे को लेकर भी कहा था कि, शिल्पा कभी शादी नहीं करेंगी. लेकिन जब शिल्पा से इस बारे में पूछा तो उन्होंने इन सब बातों को झूठा बताया.

अब एक बार फिर अर्शी खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह आकाश ददलानी के साथ नजर आ रही हैं. अर्शी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अर्शी आकाश से काफी नाराज दिख रही हैं. यही नहीं बल्कि, कैमरा के सामने आकाश को पागल तक कह डाला. गौरतलब है कि, अर्शी खान बिग बॉस 11 के दौरान आकाश ददलानी के साथ नजदीकियां बढ़ाती दिखीं थीं.

यही नहीं बल्कि, आकाश ने भी कई बार इस बात को एक्सेप्ट भी किया है कि वह अर्शी को शो में कई बार किस भी कर चुके हैं. वही शो ख़त्म होने के बाद भी अर्शी और आकाश आये दिन एक दूसरे के साथ नजर आते है. ये सब देखकर ये कयास लगाए जा रहे है कि, अर्शी खान और आकाश के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही है. गौरतलब है कि, इन दिनों अर्शी खान की बोल्ड तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है.

ये भी पढ़े

राम कपूर के इस शो की शोभा बढ़ाई 'बजरंगी भाईजान' ने

राम कपूर ने अपनी बहन को कहा कुछ ऐसा, सुनेंगे तो रह जायेंगे दंग

अब टीवी के इस स्टार ने भी शेयर किया अपना वैलेंटाइन डे प्लान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -