मेक ओवर से बदली इस महिला की किस्मत
मेक ओवर से बदली इस महिला की किस्मत
Share:

बिग बॉस को ख़त्म हुए भले ही एक महीने से ज्यादा समय बीत चूका हो लेकिन उसके कंटेस्टेंट्स अभी भी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. अब भले वो सीज़न 11 के हों या फिर 10 के. जिस तरह से ख़बरों से जानकारी मिल रही है कि सीज़न 11 के कंटेस्टेंट अपने स्टारडम और सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं बिग बॉस हाउस सीज़न 10 में बतौर कॉमनर एंट्री करने वाली कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी शर्मा भी काफी ख़बरों में छा रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बतौर कॉमन पर्सन की तरह बिग बॉस हाउस में एंट्री लेने वाली लोकेश आजकल अपने बदले हुए रंग-रूप के कारण सुर्ख़ियों में छा रही है. अपने सिंपल लुक के कारण उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था, लेकिन बिग बॉस हाउस की बात की जाए तो बाकी घरवालों ने उनके बोलने के तरीके का खूब मज़ाक बनाया था.

हाल ही में लोकेश ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जहां वह अपने मेक ओवर की वजह से बिलकुल भी पहचान में नहीं आ रही हैं. उनके द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों ने सोशल मीडिया में जैसे एक खलबली सी मचा दी है. अपने इस बदले हुए रंग रूप के कारण उन्हें तमिल फिल्मों में काम करने का मौका मिल चूका है. लोकेश में आए इस तरह के चेंज को देखकर सभी हैरान हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शिल्पा के बाद अर्शी खान ने आकाश ददलानी पर साधा निशाना

राम कपूर के इस शो की शोभा बढ़ाई 'बजरंगी भाईजान' ने

राम कपूर ने अपनी बहन को कहा कुछ ऐसा, सुनेंगे तो रह जायेंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -