श्रीदेवी के अचानक चले जाने से शॉक्ड है टीवी का ये स्टार
श्रीदेवी के अचानक चले जाने से शॉक्ड है टीवी का ये स्टार
Share:

हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और सबसे बेहतरीन अदाकारा लीजेंडरी स्टार श्रीदेवी के अचानक चले जाने से पूरी फिल्म दुनिया के साथ-साथ टीवी दुनिया के लोग भी शोक की लहर में डूबे हुए है. वही टीवी के मशहूर अभिनेता अर्जुन बिजलानी का कहना है कि, वह ये खबर सुनकर बेहद ही शॉक्ड है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अर्जुन बिजलानी ने अपने बयान में कहा कि, "सुपरस्टार श्रीदेवी की अचानक मौत की खबर सुनकर में शॉक्ड हूं. उनकी फिल्मों में से, 'चालबाज' और 'मॉम' मुझे बेहद पसंद हैं. मेरा मानना है कि हर किसी को वर्तमान पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि कल का क्या भरोसा." गौरतलब है कि, अर्जुन टीवी के मशहूर अभिनेता है, उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. उन्होंने टीवी के सबसे मशहूर शो 'नागिन' के जरिये घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बनाई है.

इस सीरियल में उनके साथ टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय मुख्य भूमिका में थी. ख़ास बात यह है कि, अर्जुन सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर भी नजर आ चुके है. वही अभिनेत्री मौनी रॉय भी बहुत ही जल्द अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बड़े परदे पर नजर आने वाली है. बता दे कि, श्रीदेवी के अचानक दुनिया छोड़ कर चले जाने से हर कोई शॉक्ड है.

ये भी पढ़े

शादी से पहले ऐसा था इन एक्ट्रेस का आखिरी Bachelor Look

पूर्व 'मिस्टर इंडिया' अब चला रहा है ट्रक

रियलिटी शो में होने वाले मेलोड्रामा पर खुलकर बोली सुनिधि चौहान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -