रियलिटी शो में होने वाले मेलोड्रामा पर खुलकर बोली सुनिधि चौहान
रियलिटी शो में होने वाले मेलोड्रामा पर खुलकर बोली सुनिधि चौहान
Share:

हिंदीं सिनेमा की मशहूर प्ले बैक सिंगर सुनिधि चौहान इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है, जिसके चलते उनका कहना है कि, वह अपने नए शो को लेकर बेहद खुश है. गौरतलब है कि, सुनिधि इससे पहले भी टीवी की दुनिया में कई रियलिटी शो में जज की भूमिका में नजर आई है.

अब हाल ही में खबर आई है कि, वह बहुत ही जल्द नए वेब शो ‘द रीमिक्स’ से वेब की दुनिया में कदम रख रही हैं. वही सुनिधि ने अपने शो को लेकर कहा कि, मेलोड्रामा क्रियेट करने की कोशिश इस शो में नहीं की जायेंगी. जैसा कि आप सभी जानते है कि, बाकि कई शोज में टैलेंट्स से अधिक इमोशनल ड्रामा क्रियेट करने पर ध्यान होता है और कंटेस्टेंट के परिवार वालों के बारे में दिखाने लगते हैं, उनके शहर के बारे में दिखाते हैं.

जिसके चलते सुनिधि का कहना है कि, इन सब बातों की जरुरत नहीं है. उनका कहना है कि, अगर आप किसी सिंगिंग रियलिटी शो का हिस्सा हैं तो प्रतिभागी के लिए जरूरी है कि अपना पूरा ध्यान वह सिंगिंग पर दें. क्योकि हर कोई अच्छा मुकाम स्ट्रगल करके ही हासिल करता है. तो इसको ग्लोरिफिकेशन करने की कोई जरूरत नहीं है बेहतर होगा कि आप कंटेस्टेंट के काम पर ध्यान दे ना कि उसके परिवार पर..सुनिधि का कहना है कि, उनके इस नए शो में ऐसा कुछ भी नहीं होगा..

ये भी पढ़े

रियलिटी शोज़ ने ली कॉन्ट्रोवर्शियल सीरियल की जगह

देशभर में बढ़ने वाले है टीवी के दाम

इन तकनीकों के साथ लांच हुआ सैमसंग Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -