पूर्व 'मिस्टर इंडिया' अब चला रहा है ट्रक
पूर्व 'मिस्टर इंडिया' अब चला रहा है ट्रक
Share:

समय और किस्मत कब बदल जाती हैं पता नहीं लगता. हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन हुआ, जोकि बड़ी ही हैरान कर देने वाली खबर थी. अब हाल ही में सुनने में आ रहा है कि साल 2010 में 'मिस्टर इंडिया' का खिताब जीतने वाले अरहान चौधरी बड़ी तंगी के दौर से गुज़र रहे हैं. 27 साल के अरहान चौधरी का यह कॉम्पीटीशन 20 नवम्बर 2010 को ताइवान में हुआ था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरहान एक मरीन ऑफिसर हैं जो मार्शल आर्ट्स में भी अपनी रुची रखते हैं. उनकी छवि एक मल्टी टास्कर के रूप में बनी हुई है. मिस्टर इंडिया का खिताब जीतने के बाद अरहान को 'एक था टाइगर', 'सिंग इज ब्लिंग' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसी मूवीज में काम करने का मौका भी मिला. लेकिन हाल ही में अरहान बड़ी ही तंगी और बेरोज़गारी के दौर से गुज़र रहे हैं.

हाल ही में सूत्रों से पता लगा है कि वह अपने खर्चे निकालने और खुदको मेन्टेन करने के लिए ट्रक ड्राइवर की नौकरी और कई छोटी पार्टीज में डीजे का काम कर रहे हैं. उम्मीद है कि जल्द ही अरहान को टीवी या बॉलीवुड से कई ऑफर आ सकते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रियलिटी शोज़ ने ली कॉन्ट्रोवर्शियल सीरियल की जगह

रियलिटी शो में होने वाले मेलोड्रामा पर खुलकर बोली सुनिधि चौहान

देशभर में बढ़ने वाले है टीवी के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -