सफ़ेद चादर से निजी अंगो को छुपाती दिखी शमा सिकंदर
सफ़ेद चादर से निजी अंगो को छुपाती दिखी शमा सिकंदर
Share:

टीवी सीरीज 'Yeh Meri Life Hai ' में सिम्पल और संस्कारी लुक्स में नजर आई शमा सिकंदर को तो आप सभी जानते ही होंगे. शमा ने हाल ही में अपनी बहुत सी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर की है जो सभी बहुत ही सेक्सी और बोल्ड है. हाल ही में शमा ने एक शानदार फोटोशूट करवाया है जिसमे वह अपने बदन के प्राइवेट अंगो को छुपाती हुई नजर आई है. शमा ने टीवी शो Batliwala House No. 43, C.I.D., Jodee Kamaal Ki , Popkorn Newz , Kaajjal ,Man Mein Hai Visshwas , Seven , Baal veer, में काम किया है साथ ही आपने इन्हे कई फिल्मों में भी देखा ही होगा.

शमा अपनी शार्ट फिल्म सेक्सोहॉलिक से काफी पॉपुलर हुई थी और इस फिल्म में उन्हें बहुत ही बोल्ड अंदाज में देखा गया था. इस फिल्म के साथ ही आप सभी ने उन्हें प्रेम अगन, अंश, मन, धूम धड़ाका, द कॉन्ट्रैक्ट जैसी फिल्मों में भी देखा ही होगा.

इंस्टाग्राम पर शमा के 484k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते है और अपने फॉलोवर्स के लिए शमा आए दिन सेक्सी फोटोशूट्स करवाती है और उनकी तस्वीरों को अपलोड करती है.

शमा जल्द ही एक और वेब सीरीज में नजर आने वाली है जिसका नाम है 'अब दिल की सुन' इस वेब सीरीज का पोस्टर भी शमा ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है. कुछ समय पहले ही शमा जापान घूमने गई थी जहाँ की तस्वीरों को भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. सभी तस्वीरें बेहद ही शानदार है.

Video : सुनील ग्रोवर को मिला सल्लू मियां का साथ

पति की इस गन्दी आदत से बहुत परेशान हैं दिव्यांका, सबक सिखाने के लिए खिला दी मिर्ची

शिल्पा शिंदे ने शेयर किया Porn वीडियो, हिना और उनके बॉयफ्रेंड ने की आलोचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -