'लाडो 2: वीरपुर की मर्दानी' से बाहर होने पर छलका इस अभिनेता का दर्द
'लाडो 2: वीरपुर की मर्दानी' से बाहर होने पर छलका इस अभिनेता का दर्द
Share:

टीवी शो 'लाडो' के दूसरे सीजन 'लाडो 2: वीरपुर की मर्दानी' इन दिनों काफी पॉपुलर शो बना हुआ है. सभी को यह शो ख़ासा पसंद आ रहा है. इस शो को लेकर जनता की काफी अच्छी कमेंट्स भी है, हालांकि अम्माजी उर्फ़ मेघना मालिक के शो से जाने पर कई लोगो को अच्छा नहीं लगा और सभी ने उन्हें वापस शो में लाने की मांग भी की. अब एक बार फिर से शो में ट्विस्ट आया है और शो से युवराज चौधरी उर्फ़ शालीन मल्होत्रा को बाहर कर दिया गया हैं. शालीन शो में अनुष्का उर्फ़ अविका गौर के अपोजिट नजर आ रहे थे लेकिन अब वे शो से बाहर हो चुके हैं.

शालीन के किरदार को शो से खत्म कर दिया गया हैं. इसके पीछे क्या कारण है ये खुद शालीन भी नहीं जानते हैं. शालीन जब शो से बाहर हुए तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर अपनी और अविका की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की और लिखा Thanks a ton everyone for loving @avika_n_joy and me as #yuvraj and #Anushka as you guys lovingly call us #yuvshka .... it’s been an amazing journey this one with this amazing co star and soul.... we have our heart and soul to the characters and the appreciation and love received is oout of this world... wether or not I’ll be back in the show is not in my hands probably @colorstv knows it better so can’t comment on that... as of now m not there, but make sure you guys keep loving us the way you’ve been.... #laado #colors #yuvshka .... #love Pic courtesy: fs creation शो से युवराज के बाहर जाने के बाद अब शो में बहुत गरमा-गर्मी का माहौल बन चुका है.

अनुष्का को शो में एक चुड़ैल साबित किया गया और उसे भी पत्थरों से बहुत मारा गया. अनुष्का युवराज को खोने के बाद अब क्या करती है ये शो को देखने के बाद ही पता चल पाएगा. खबर ये भी है कि शो में अम्माजी उर्फ़ मेघना मालिक कि वापसी हो सकती हैं. आप सभी को याद हो जब अम्माजी कि मौत हुई थी तब उनकी लाश को भी नहीं दिखाया गया था यहीं कारण हो सकता है कि अम्माजी की शो में वापसी हो. 

इस टीवी अभिनेत्री ने बिकिनी पहनकर बैड पर दिए हॉट पोज़

'हम आपके हैं कौन' की इस अदकारा को जन्मदिन की बधाई

कपिल शर्मा ने किया सिद्धू की मुश्किलों में इजाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -