आदित्य रॉय कपूर को मिली अनुराग बासु की फिल्म, होगा इस फिल्म का सीक्वल
आदित्य रॉय कपूर को मिली अनुराग बासु की फिल्म, होगा इस फिल्म का सीक्वल
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'लाइफ इन ए मेट्रो' के सीक्वल को लेकर काफी समय से बात चल रही है जिसकी प्लानिंग निर्माता और निर्देशक अनुराग बसु लंबे समय से कर रहे हैं. ये फिल्म साल 2007 में आई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किआ था. इसी को देखते हुए निर्माता ने इसके सीक्वल को बनाने का फैसला लिया. ये फैसला उन्होंने काफी पहले ही ले लिया था लेकिन उसके लिए कोई कलाकार नहीं मिल रहा है. खबर आई है इसके लिए अब एक्टर भी मिल चुका है जो इस फिल्म में नज़र आने वाला है.

इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हुईं श्रद्धा कपूर, फैंस कर रहे हैं दुआ

दरअसल, अनुराग बासु ने इस फिल्म के लिए हाल ही में एक्टर आदित्य रॉय कपूर से बात की है. आदित्य और अनुराग ने मीटिंग की और अनुराग में फिल्म की कहानी सुनाई जिसे सुनकर आदित्य ने इसके लिए है कर दी. अगर आगे भी सब कुछ ठीक ही चलता रहा तो आदित्य और अनुराग साथ में काम करेंगे और आदित्य के साथ एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को लेना तय किया है. इसके पहले खबर थी कि तापसी पन्नू को इस फिल्म में लिया जाना है.

इस फ़िल्मी फ्राइडे इन तीन फिल्मों का होगा महा-मुकाबला, कौन मारेगा बाज़ी?

आदित्य रॉय कपूर काफी समय बाद फिल्मों में नज़र आ रहे हैं, आशिकी 2 से इन्हें काफी अच्छी पहचान मिली जिसके बाद उन्हें कई फिमें भी मिली उसी तरह आदित्य फ़िलहाल 'कलंक' और 'सड़क 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जानकारी के लिए बता दें, 'लाइफ इन ए मेट्रो' के सीक्वल की तो इसमें सोनाक्षी सिन्हा ,सैफ अली खान, अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव जैसे कलाकार नजर आएंगे. इसके पहली वाली फिल्म में शरमन जोशी, कंगना रानाउत, इरफान खान, कोंकणा सेन, शिल्पा शेट्टी, साइनी अहूजा व केके मेनन मुख्य भूमिका में थे.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

पटौदी खानदान की बेटी कर चुकी है छोटे काम से शुरुआत

कैंसर की तीसरी स्टेज से जूझ रहे ऋषि कपूर, भाई रणधीर ने कही इतनी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -