'सुई धागा' को लगा झटका HD क्वालिटी में लीक हुई फिल्म
'सुई धागा' को लगा झटका HD क्वालिटी में लीक हुई फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स वरुण धवन अनुष्का शर्मा की हाल ही में रिलीज़ हुई 'सुई धागा मेड इन इंडिया' बॉक्सऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है और दर्शकों को पसंद भी आ रही है. फिल्म जबसे रिलीज़ हुई है तबसे ये अच्छी कमाई कर रही है लेकिन इसी के साथ इस फिल्म को एक बड़ा सदमा भी लग सकता है. जी हाँ, फिल्म की कहानी अच्छी है जिसे देखने के लिए वो थिएटर तक जा रहे हैं लेकिन खबर आई है कि वो ऑनलाइन ही लीक हो गई है. इससे फिल्म को भारी नुकसान हो सकता है.

मैगज़ीन के लिए अनुष्का ने फिर करवाया शूट, लग रही हैं कूल

दरअसल, रिलीज़ होने के कुछ दिन बाद ही ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है और पूरी फिल्म आपको इंटरनेट पर मिल जाएगी. बड़ी खबर ये भी है कुछ साइट्स पर ये फिल्म पाइरेटेड प्रिंट में है तो कहीं पर ये एचडी क्वालिटी में है. ऑनलाइन लीक होने के साथ दर्शक लोग फिल्म को ऑनलाइन भी देख रहे हैं और डाउनलोड भी कर रहे हैं. वैसे तो बॉलीवुड में कई फिल्में पाइरेसी की वजह से लीक हो जाती हैं और उन्हें नुकसान उठाना पड़ता है. ऐसे में दर्शक भी बाहर जाने से बचते हैं और घर पर इस क्वालिटी में देख लेते हैं.

धड़क गर्ल ने पूरा किया सुई धागा चैलेंज, आगे इन्हें किया नॉमिनेट

एक ही हफ्ते में फिल्म में अच्छी कमाई की है और बताया जा रहा है आने वाले दिनों में इसकी कमाई बढ़कर 100 करोड़ तक के करीब पहुंच सकती है. शरत कटारिया के निर्देशन में बनी फिल्म 'सुई धागा' सामाजिक मुद्दे पर बनी है जो 28 सितंबर को रिलीज़ हुई है और कारण 2500 स्क्रीन पर रिलीज़ की गई है.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

जब वरुण ने आलिया को कह दिया 'पागल'

सुई धागा : 'सब बढ़िया' में काफी बढ़िया नज़र आ रहे हैं वरुण धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -