स्कूल बस हादसा : घायलों का हाल जानने पहुंचे जयराम और नड्डा
स्कूल बस हादसा : घायलों का हाल जानने पहुंचे जयराम और नड्डा
Share:

बीते दिनों हिमाचल के नूरपूर में स्कूली बच्चों से भरी बस के पलटने से करीब 24 बच्चों की मौत हो गई थी. साथ ही बच्चों के अलावा 3 अन्य लोग भी इस हादसे का शिकार हुए थे. इस हादसे में कई बच्चे घायल भी हुए थे, जिन्हे इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस सम्बन्ध में आज सुबह राज्य के मुख्यमंत्री जयराम घायल बच्चों का हाल-चाल जानने के लिए स्थानीय अमनदीप अस्पताल पहुंचे. मुख्यमंत्री के साथ केन्द्रीय मंत्री जे.पी.नड्डा भी मौजूद थे. 

जेपी नड्डा ने आज यहां पहुंचकर घायल बच्चों के स्वास्थ की जानकारी ली. साथ ही मुख्यंत्री और नड्डा ने घायलों ने परिजनों को आश्वासन भी दिया. मुख्यमंत्री ने इस बड़े हादसे को लेकर कहा कि दुर्घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं तथा रिपोर्ट आने के तुरंत बाद बनती कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने यह भी बताया कि दुर्घटना को देखते ही आज हिमाचल प्रदेश में उच्च स्तरीय बैठक आयोजित की जा रही है. मुख्यमंत्री ने बताया कि स्कूल में जाने वाले बच्चों की सुरक्षा हेतु जो कदम उठाने पड़ेंगे सरकार उसके लिए तत्पर हैं.

आपको बता दे कि हाल ही में सोमवार को हिमाचल के नूरपूर में में सड़क दुर्घटना में निजी स्कूल की एक बस कई फुट गहरी खाई में गिर गई थी. जिसमे  24 बच्चों सहित 27 लोगों की मौत हो गई थी. मुख्यमंत्री ने कहा कि हादसे के घायलों की मदद के लिए सरकार पूरी तरह से पीड़ित परिवारों के साथ है. मुख्यमंत्री और जेपी नड्डा के साथ इस दौरे पर पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार, अश्विनी शर्मा, मेयर अनिल वासुदेवा आदि भी मौजूद थे. 

पूरे देश में भीषण गर्मी के साथ यह राज्य गुजर रहा है भारी बर्फबारी से

हिमाचल: स्कूल बस हादसे में मरने वालों की संख्या 29 हुई

पुलिसकर्मी पर लगा छेड़छाड़ का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -