कैश वैन से लूटे 5 लाख रूपए, आरोपी फरार
कैश वैन से लूटे 5 लाख रूपए, आरोपी फरार
Share:

नई दिल्ली। नोटबंदी की घोषणा के बाद अब लोगों का हुजूम नए नोट्स को लेने के लिए बैंक्स में उमड़ रहा है तो कुछ लोग बचे हुए अपने पुराने नोट्स को बैंक में जमा करने के प्रयास में हैं मगर कुछ लोग हैं जो सोने का अंडा देने वाली मुर्गी को एक ही दिन में हलाल कर सारे अंडों का लाभ चंद मिनट में पाना चाहते हैं ऐसे लोगों द्वारा हाल ही में एक कैश वैन लूटने की वारदात को अंजाम दिया गया है। दरअसल पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में कैश वैन से 5 लाख रूपए लूटने की घटना हुई।

दरअसल मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों द्वारा इस तरह की वारदात को अंजाम दिया गया। ये लोग बैंक के एटीएम में कैश डालने वाली वैन से बड़े पैमाने पर नोट लूटकर ले गए। दरअसल वैन पहाड़गंज रोड़ क्षेत्र के ई ब्लाॅक के एटीएम में कैश डालने के लिए अबाई थी ऐसे में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने मौका देखकर बैंककर्मी से रूपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया।

हालांकि बैंककर्मी के साथ मौजूद अन्य लोग सक्रिय होते इसके पहले ही आरोपियों ने हवाई फायर किया और फिर बैंककर्मी को डराकर भाग निकला। आरोपियों ने इस दौरान होमगार्ड के जवान पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। आरोपी रूपयों से भरा बैग छीनकर भाग निकले। बताया जा रहा है कि बैग में 5 लाख रूपए थे। अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

पुलिस ने घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला है। इतना ही नह बदमाशों को लेकर जानकारी सामने आई है कि उन्होंने मुंह पर मफलर लपेट रखा था। उल्लेखनीय है कि कर्नाटक की राजधानी बेंगलोर में तो एटीएम में नोट डालने के लिए उपयोग में लाई जाने वाली वैन को ही वाहन चालक कथित तौर पर ले गया था। इस वैन में करीब 1 करोड़ 37 लाख रूपए रखे थे। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

नोटबंदी से परेशान नोटतंगी जनता ने बैंक कैशियर को पीटा

बैंक अधिकारियों का कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -