राव ने कहा, ड्रामा करने में माहिर है कप्तान
राव ने कहा, ड्रामा करने में माहिर है कप्तान
Share:

रेवाड़ी. पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता राव इंद्रजीत सिंह ने पूर्व मंत्री कप्तान अजय सिंह यादव पर पहली बार हमला बोला है. कैप्टन अजय सिंह यादव ने सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह को पलटू कहा था, जिस पर राव इंद्रजीत ने कहा कि पहले वह अपने बारे में जान लें की आप कितने ड्रामेबाज़ है. राव ने कहा कि कैप्टन स्वयं कांग्रेस से इस्तीफा देकर उसे वापस लेने का ड्रामा कर चुके हैं और अपने ही बयानों से कई बार पलट चुके हैं.

उन्होंने ये भी कहा कि, सत्ता में रहकर किसने मलाई खाई है. अगर बताना शुरू किया तो किताब बन जाएगी. अपने निजी हितों के लिए कप्तान किसी भी हद तक ड्रामा करने में माहिर है. उनकी कलाकारी यहां की जनता कई देख चुकी है.

राव ने कहा कि कप्तान के बारे में ज्यादा बोलने की जरूरत इसलिए नहीं है क्योंकि अब उनकी कोई राजनीति हैसियत नहीं बची है. कांग्रेस में अब उन्हें पूछने वाला बचा नहीं है. इसलिए वे हताश हैं.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्होंने 40 सालों में एक ही पार्टी की राजनीति की लेकिन जब क्षेत्र के लोगों की रोजगार विकास में अनदेखी करती रही तो सत्ता में रहकर उसका विरोध किया और पार्टी को छोड़ देने का फैसला जनहित में किया. राव ने कहा कि वे कैप्टन या क्षेत्र के अन्य दल बदलू नेताओं की तरह राजनीति नहीं करते है कि, सुबह कुछ बोले और शाम होते होते उससे पलट जाए.

 

पलटा टैंकर, मची लूट

दहेज़ के पैसे जुए में हारने पर पत्नी ने किया ये

छठ पूजा में सेल्फी और वीडियो की धूम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -