पलटा टैंकर, मची लूट
पलटा टैंकर, मची लूट
Share:

रोहतक : सुबह करीब साढ़े 9 बजे हरियाणा के कबूलपुर के पास एक डीजल से भरे टैंकर के पलट जाने से 20 हज़ार लीटर सड़क और उसके पास बने गड्ढे में जमा हो गया. जिसकी खबर इलाके में फैलते ही ग्रामीण उसे लूटने के लिए टूट पड़े. दरअसल मामला ऐसा है कि, मंगलवार रात करीब 12 बजे डीजल से भरा टैंकर राजस्थान के भिवाड़ी से जींद के उचाना के लिए निकला. जब वह कबूलपुर के पास पंहुचा तभी एक मोड़ पर टैंकर के सामने नील गाये के आ जाने से ड्राइवर ने ब्रेक लगाए जिससे टैंकर पलट गया और 20 हज़ार लीटर डीजल सड़क के पास बने गड्ढे में जमा हो गया.

ट्रक का चालक कैथल निवासी मंदीप और ट्रक का क्लीनर हिसार के उकलाना निवासी प्रवीण दोनों ट्रक के अंदर ही फंस गए, ग्रामीणों की मदद से चालक की तरफ का शीशा तोड़कर दोनों को बाहर निकाला गया. मंदीप ने इसकी सूचना पुलिस और टैंकर मालिक को दी. जैसे ही टैंकर पलटने की खबर गांव वालो को मिली तो, बच्चे, बूढ़े, महिलायें सभी जो भी बर्तन मिला लेकर उस ओर दौड़ पड़े, ओर डीजल लूटने के होड़ मच गयी. 

मोके पर पहुंची पुलिस ने किसी को भी रोकने की कोशिश नहीं की. ऐसे में तकरीबन 45 मिनिट तक यातायात प्रभावित रहा. फिर उसके बाद पुलिस ने क्रेन बुलवाकर टैंकर को सीधा करवाया तब कही जा कर फिर से यातायात बहाल हो सका. ऐंसे में अगर जरा सी लापरवाही हो जाती तो कई ज़िंदगियाँ राख के ढेर में तब्दील हो जाती.

ट्रेन से टकराकर युवक की मौत

ट्रेन- टैंकर की टक्कर में 15 घायल

सीतापुर रेल हादसा: घायल बच्ची ने बदला अपना बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -