'खिलजी' का किरदार निभाने के लिए रणवीर को मिलेगा इतना बड़ा अवार्ड
'खिलजी' का किरदार निभाने के लिए रणवीर को मिलेगा इतना बड़ा अवार्ड
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार प्रदर्शन की वजह से फेमस हो चुके रणवीर सिंह ने पद्मावत फिल्म में खिलजी के अवतार की वजह से सभी लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली. खिलजी के अवतार में रणवीर को बहुत पसंद किया गया और वे इस किरदार की वजह से काफी पॉपुलर भी हुए. खिलजी बनने के लिए रणवीर ने बहुत मेहनत की तब जाकर उन्हें यह किरदार में पूरी तरह ढलने का हुनर मिला. हाल ही में पद्मवात फिल्म में उनके किरदार की वजह से उन्हें दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित की जाने की बात की गई हैं. जी दरअसल में फिल्म पद्मावत में खिलजी के किरदार को लेकर उन्हें बहुत पसदं किया गया और फिल्म में उनके किरदार को सबसे ज्यादा तारीफें मिली इस वजह से उन्हें दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किए जाने की बात की गई हैं.

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि फिल्म पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन किया और इस वजह से यह बहुत ही उम्दा फिल्म भी मानी गई. फिल्म में राजा रावल रतन सिंह उर्फ़ शाहिद कपूर, रानी पद्मिनी उर्फ़ दीपिका पादुकोण और खिलजी उर्फ़ रणवीर सिंह को काफी पसन्द किया गया, तीनो के किरदार की तारीफें हुई और आखिरकार रणवीर को उनके किरदार की वजह से अब बहुत बड़े अवार्ड से सम्मानित किया जाने वाला है. रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा है Yes!!! Won the ENTERTAINMENT LEADER OF THE YEAR award at the CNBC TV18 India Business Leader Awards #anotherone #khilji #padmaavat .... it just keeps getting better!!! #CNBCTV18IBLA #LeadersOfChange @cnbctv18india

आप सभी को बता दें कि इन दिनों दीपिका और रणवीर की शादी की खबरें भी बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं खबर हैं कि दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

सलमान खान की रिहाई से नाखुश है ये शख्स

सामने आया 'राजी' का ट्रेलर, अब तक की सबसे दमदार भूमिका में आलिया

आमिर का पानी फाउंडेशन लोगों की बुझा रहा है प्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -