सामने आया 'राजी' का ट्रेलर, अब तक की सबसे दमदार भूमिका में आलिया
सामने आया 'राजी' का ट्रेलर, अब तक की सबसे दमदार भूमिका में आलिया
Share:

अपनी दमदार अदाकारी से बहुत ही कम समय में करोड़ो दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'राजी' को लेकर सुर्खियों में है. जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रॉडक्शन की इस फिल्म में एक बार फिर से वह अपनी ऐक्टिंग का दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं. बता दे कि आलिया की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमें आलिया की भूमिका बड़ी दमदार दिखाई दे रही है तो वही आलिया भी अपनी भूमिका को बखूबी से निभाते हुए नजर आ रही है. गौरतलब है कि 8 अप्रैल को इस फिल्म का प्री-ट्रेलर रिलीज किया गया था.

अब 'राजी' का ट्रेलर लॉन्च हो गया जिसे भी दर्शक खूब पसंद कर रहे है. ट्रेलर में आप देख सकते है कि आलिया एक आज्ञाकारी बेटी, एक अच्छी पत्नी और निडर जासूस के तौर पर दिखाई दे रही हैं. इस फिल्म में आलिया के पति का किरदार विक्की कौशल निभा रहे है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि ये इस साल की सबसे दमदार फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने वाली है. बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है और इसे विनीत जैन और करण जौहर ने प्रड्यूस किया है.

 

इस फिल्म के बाद आलिया फिल्म 'गुली बॉय' में भी नजर आने वाली है जिसमे उनके साथ अभिनेता रणवीर सिंह नजर आने वाले है. ये पहला मौका होगा जब रणवीर और आलिया एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे. वही फिल्म 'राजी' का ट्रेलर देखकर इस फिल्म के लिए दर्शकों का उत्साह बढ़ रहा है. अब ये तो वक्त ही बताएगा कि आलिया की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना सफल हो पाती है.


ये भी पढ़े

कमाई के मामले में फिल्म 'ब्लैक पैंथर ने 'टाइटैनिक' को पीछे छोड़ा

टाइगर श्रॉफ को मिल रही पॉपुलैरिटी से खुश नहीं दिशा पटानी

CWG2018: मनीष कौशिक ने भारत को क्वॉटर फाइनल में पहुँचाया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -