आमिर का पानी फाउंडेशन लोगों की बुझा रहा है प्यास
आमिर का पानी फाउंडेशन लोगों की बुझा रहा है प्यास
Share:


जहाँ बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान गरीबों और बच्चों की मदद करते हैं तो वहीँ मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट आमिर खान समाज को सुधरने के प्रयास करते हैं और वो अपनी कमाई का एक बड़ा हिस्सा समाज सेवा में लगाते हैं.

इन दिनों आमिर खान जहाँ फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीँ थोड़ा वक़्त निकालकर महाराष्ट्र में लोगों की पानी की प्यास बुझाने का प्रयास कर रहे हैं.  अभिनेता आमिर खान ने पानी फाउंडेशन के लिए सभी को श्रमदान करने के लिए प्रोत्साहित किया है. पानी फाउंडेशन की शुरुआत 2016 में हुई थी. इस पहल की लोग सिर्फ सराहना ही नहीं कर रहे हैं बल्कि फाउंडेशन के काम में अपना सहयोग देने की इच्छा भी जता रहे हैं.

इसके मद्देनजर आमिर ने ऐलान किया है कि देश के किसी भी हिस्से में जो लोग तैयार हैं, वे योगदान दे सकते हैं. अब जब हर कोई इसमें अपना योगदान दे सकता है, ऐसे में आमिर अधिक से अधिक लोगों को इस पहल के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं ताकि महाराष्ट्र को पानी की समस्या से मुक्त राष्ट्र बनाया जा सके.

आमिर खान ने सभी से अपील करते हुए कहा, "आपने आखिरी बार कब धरती की सोंधी खुशबू की महक ली थी? आखिरी बार कब आप देश से बाहर थे और बालों को छूती हुई ताजा हवा को महसूस किया था? पिछली बार आपने कब गांव में रहने वाले शख्स को अपना दोस्त बनाया था? पानी फाउंडेशन की तरफ से मैं आपको महाराष्ट्र के पानी को प्रचुर मात्रा में बनाने के प्रयास में एक स्वयंसेवक बनने के लिए आमंत्रित करता हूं। आओ, जलमित्र बनें, गांवों में काम करें, श्रमदान करें, गांव की मदद करें, और मैं आपको आश्वासन देता हूं कि दिन के अंत तक आपको यह आभास होगा कि आपने गांव की मदद नहीं की, बल्कि गांव ने आपकी मदद की है." 

फिल्म SOFTY 2 की शूटिंग हुई शुरू, फिल्म के सेट से लीक हुईं तस्वीरें

कमाई के मामले में फिल्म 'ब्लैक पैंथर ने 'टाइटैनिक' को पीछे छोड़ा

ऑडी इंडिया के ग्राहकों को मिलेगा जबरदस्त फायदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -