'1983' के लिए रणवीर सिंह ने कही ये खास बात
'1983' के लिए रणवीर सिंह ने कही ये खास बात
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘पद्मावत’ की अपर सफलता के बाद रणवीर सिंह 'गली बॉय' और '1983' में नज़र आने वाले हैं. फ़िलहाल वो गली बॉय के लिए शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीँ दूसरी ओर कपिल देव के जीवन पर आधारित फिल्म '83' की रिलीज़ डेट टल चुकी है. ये फिम अब अगले साल यानी 2019 में ही रिलीज़ होगी. अपनी फिल्म 83 को लेकर रणवीर काफी चर्चा में हैं. आपको ये तो पता ही होगा रणवीर सिंह इस फिल्म में कपिल की भूमिका में नज़र आने वाले हैं और अपने इसी रोल के बारे में उन्होंने एक बयान दिया है जिसे लेकर चर्चा काफी हो रही है.

इस पर रणवीर ने कहा है, 'ये फिल्म एक अविश्वसनीय उपेक्षित कहानी पर आधारित है. बायोपिक में काम करना एक अलग ही अहसाह होगा और उसमे हमारे देश के इतिहास के खेल की इस कहानी में काम करना और उसका हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत ही सम्मान की बात है, जो कि 1983 का विश्व कप है और मुझे इसका गौरव प्राप्त हुआ.'

यानि ये तो पता चल ही रहा है कि रणवीर सिंह इस फिल्म से काफी खुश हैं और उत्साहित भी हैं. क्रिकेट के सुपरस्टार रह चुके कपिल देव की भूमिका मिलना भी कोई आम बात नहीं है. साथ ही बता दे, ये फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई जा रही हैं जिसका निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. रणवीर इस फिल्म में कबीर के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं. और जल्दी ही ये अपनी गली बॉय रिलीज़ करेंगे जिसमे ये और आलिया मुझी किरदार में नज़र आएंगे.

'एक दो तीन..' के प्रमोशन में माधुरी के हाथ जोड़ती दिखी जैकलीन

पटना पहुंचे गोविंदा ने अपने फैंस से की भोजपुरी भाषा में बात

विजय माल्या की यह बेटी है बॉलीवुड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -