पटना पहुंचे गोविंदा ने अपने फैंस से की भोजपुरी भाषा में बात
पटना पहुंचे गोविंदा ने अपने फैंस से की भोजपुरी भाषा में बात
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज सितारों में से एक गोविंदा ने अभी हाल ही में पटना के निजी कार्यक्रम को ज्वाइन किया जहाँ पर उनके जलवे काम कर गए। जी दरअसल में गोविंदा रविवार को एक निजी स्कूल के कार्यक्रम के सिलसिले में पटना गए जहाँ पर उन्हें काफी सम्मान के साथ बैठाया गया। यहाँ पर गोविंदा को देखने वालों की, उन्हें चाहने वालों की भीड़ बहुत भारी संख्या में आ गई सभी को गोविंदा की एक झलक देखनी थी। आप सभी को पता हो कि गोविंदा ने अभी कुछ समय पहले ही आ गया हीरो मूवी की थी जो ज्यादा हिट नहीं हो पाई।

गोविंदा का बॉलीवुड करियर पहले काफी ख़ास रहा लेकिन अभी नहीं है। अभी उनका पोलिटिकल करियर काफी शानदार है वे हीरो नंबर वन होने के साथ ही नेता नंबर वन भी है। गोविंदा ने जब पटना में कार्यक्रम ज्वाइन किया तो उन्होंने वहां पर अपनी मूवीज के डायलॉग्स में ही भाषण दिया उन्होंने कहा : " 'आप तो राजा बाबू फिल्म में देखे ही हैं, कि कितना पढ़ा लिखा हूं। सिर्फ अ...अ...ई...ई...जानता हूं।" गोविंदा के इस भाषण को सुनकर सभी हंस पड़े और सभी को उनका ये अंदाज अच्छा लगा। गोविंदा का कहना है कि अगर आप किसी भी क्षेत्र में अच्छे से अव्वल होना चाहते है तो आपको शिक्षा, सही दिशा और रणनीति की जरूरत है।

आपको बता दें की यह कार्यक्रम राजीव नगर स्थित एक स्कूल की नई शाखा के उद्घाटन का था। यहाँ पर गोविंदा ने भोजपुरी भाषा भी कहीं और लोगो से पूछा 'का हालचाल बा' इसी के साथ उन्होंने अपने मूवीज के डायलॉग्स भी कहे और गाने भी सुनाए। गोविंदा वाकई में कमाल है सभी के दिलो में ये अपनी छाप छोड़ जाते है। आपको बता दें जल्द ही गोविंदा फ्राइडे मूवी में नजर आने वाले है।

विजय माल्या की यह बेटी है बॉलीवुड एक्ट्रेस

जैकलीन की जगह दीपिका पादुकोण होगी इस फिल्म में शामिल

अपने 33 million followers को एक वीडियो बनाकर किंग खान ने किया थैंक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -