विजय माल्या की यह बेटी है बॉलीवुड एक्ट्रेस
विजय माल्या की यह बेटी है बॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

इंडिया में भगोड़े के नाम से फेमस विजय माल्या, एक ऐसा नाम जिसे सुनते ही क्रिकेट मैचेस, ऐशो आराम की ज़िन्दगी, किंगफ़िशर एयरलाइन्स और हॉट लड़कियों की तस्वीर सामने आने लग जाती है. लेकिन विजय माल्या एक भगोड़े के रूप में पहचाने जाते हैं. उनकी लैविश लाइफ स्टाइल के चर्चे हर जगह होते हैं. आज इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं विजय माल्या की बेटी के बारे में, जो एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं.

जी हाँ, विजय माल्या की एक बेटी है जो बॉलीवुड एक्ट्रेस है, जिसका नाम समीरा रेड्डी है. कुछ समय पहले समीरा और  विजय माल्या की एक तस्वीर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही थी, जिसपर लोगों ने तरह-तरह के सवाल उठाये थे. फिर बाद में पता चला कि समीरा रेड्डी का कन्यादान विजय माल्या ने ही किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि समीरा विजय माल्या की रिश्तेदार लगती हैं, और वह विजय को अंकल कहकर बुलाती हैं.

विजय माल्या हमेशा से ही रंगीन मिजाज़ी रहे हैं. वह अपने रईस शौक के कारण जाने जाते हैं, और लड़किया उनका खास शौक रही हैं. 18 दिसंबर 1955 को जन्में विजय की लाइफ में तीन महिलाएं ऐसी आई, जिनपर वह पूरी तरह फ़िदा थे. उनकी लाइफ में कभी भी लड़कियों की कमी नहीं रही. उनका रंगीन मिजाज़ और उनके शौक के कारण लोग उन्हें जानते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने 33 million followers को एक वीडियो बनाकर किंग खान ने किया थैंक्स

सलमान की वजह से लोग मुझे जानते है : जरीन खान

11 साल बाद सलमान-दीपिका करेंगे रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -