'एक दो तीन..' के प्रमोशन में माधुरी के हाथ जोड़ती दिखी जैकलीन
'एक दो तीन..' के प्रमोशन में माधुरी के हाथ जोड़ती दिखी जैकलीन
Share:

ये तो आप जानते ही हैं टाइगर श्रॉफ की फिल्म जल्दी ही आने वाली है. फिल्म का नाम है 'बाघी 2' जिसमे उनके साथ दिशा पटानी भी नज़र आने वाली हैं. साथ ही ये भी बता दे, फिल्म में माधुरी दीक्षित का गाना 'एक दो तीन..' पर जैकलीन अपना जलवा दिखाने वाली हैं. इस गाने का रीमेक बनने वाला है जिसमे मोहिनी की जगह जैक्लीन लेने वाली हैं. तो आपको बता दे, जैकलीन इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं और अपने इस आने वाले गाने को प्रोमोट भी कर रही हैं.

जी हाँ, इसके प्रमोशन के लिए वो निकल चुकी हैं. हाल ही में कैमरे में कैद किया गया है जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. आप देख ही सकते हैं इस प्रमोशन के लिए वो जैकलिन फर्नांडिज, अहमद खान और गणेश आचार्य नजर आये. इन तीनों ने मिलकर जमकर मज़ा किया और प्रमोशन के दौरान खूब मस्ती भी की गयी. प्रमोशन के दौरान जैकलीन पिंक कलर की शर्ट और शार्ट स्कर्ट में नज़र आयी जिसमे वो काफी क्यूट लग रही थी.

साथ ही गणेश आचार्य और अहमद खान इस गाने को प्रोमोट करते हुए नज़र आये. बता दे, बाघी 2 जल्दी ही रिलीज़ होने वाली हैं और इसका पहला ट्रेलर जल्द ही सबके सामने होगा. फ़िलहाल इस फिल्म का एक पोस्टर ही रिलीज़ हुआ है जिसमे टाइगर का जबरदस्त अंदाज़ देखने को मिल रहा है. तो चलिए इसी के साथ आपको बता देते हैं उनकी ये तस्वीरें.

विजय माल्या की यह बेटी है बॉलीवुड एक्ट्रेस

जैकलीन की जगह दीपिका पादुकोण होगी इस फिल्म में शामिल

अपने 33 million followers को एक वीडियो बनाकर किंग खान ने किया थैंक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -