रणविजय ने बांधे अपनी को स्टार सयानी गुप्ता की तारीफों के पूल
रणविजय ने बांधे अपनी को स्टार सयानी गुप्ता की तारीफों के पूल
Share:

टीवी के चर्चित शो 'रोडीज एक्सट्रीम' में नजर आ रहे मशहूर अभिनेता रणविजय सिंह इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. इन दिनों वह अपनी को स्टार सयानी गुप्ता की जमकर तारीफ कर रहे है. उनका कहना है कि वेब श्रृंखला के लेखक ने अभिनेत्री के किरदार पर शानदार काम किया है. बता दे कि रणविजय सिंह और सयानी गुप्ता जल्द ही वेब सीरीज 'कौशिकी' में नजर आने वाले है जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रणविजय ने कहा कि हर कलाकार ने अपना बेहतरीन शॉट दिया है, शो में सभी के किरदार को खूबसूरती से उभारा गया है खासकर सयानी गुप्ता के किरदार को..जो मुख्य किरदार है. लेखक ने उसके किरदार पर शानदार काम किया है और मेरी कितनी इच्छा थी कि काश मैं कौशिकी की भूमिका निभाने का मौका पा सकता. गौरतलब है कि सयानी गुप्ता टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है.

सयानी गुप्ता को ‘मागर्रिटा, विद ए स्ट्रॉ’ में अपने शानदार अभिनय के दम पर खास पहचान मिली थी उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. बता दे कि सयानी शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' में भी नजर आ चुकी है. अब इन दिनों वह अपनी नई वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में है. यह वेब सीरीज कुछ दोस्तों की कहानी है, जिनकी जिंदगी को उनकी नई दोस्त कौशिकी के नजरिए से दिखाया गया है. वहीं रणविजय इन दिनों टीवी शो 'रोडीज एक्सट्रीम' में नजर आ रहे है. जल्द ही आप इन दोनों दिग्गज कलाकारों को एक साथ देख पाएंगे.

ये भी पढ़े

पाकिस्तानी शो देखने के बाद अपनी भूमिका के लिए तैयार हुई ये टीवी एक्ट्रेस

सामने आया टीवी की मशहूर एक्ट्रेस का हॉट अवतार

एक बार फिर इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -