अयोध्या के राम मांगे बलिदान-बोले कटियार
अयोध्या के राम मांगे बलिदान-बोले कटियार
Share:

दिल्ली: बीजेपी के सांसद विनय कटियार ने शनिवार को फिर एक बड़ा विवादित बयान दिया हैं. हिंदी नववर्ष की पूर्व संध्या पर अयोध्या में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कटियार ने राम मंदिर को लेकर कहा कि राम जन्मभूमि एक और बलिदान चाहती है और हिंदू समुदाय को इसके लिए तैयार रहना चाहिए. 
  
 विनय कटियार ने कहा कि दिसंबर, 1992 को जब मुलायम सिंह ने गोलियां चलवायी थी, तब कई लोग मारे गए थे, ऐसी ही एक और क्रांति करने की जरुरत है और हिंदू समुदाय को शहादत के लिए तैयार रहना चाहिए. कटियार का यह बयान ऐसे समय में आया है जब मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है. विनय कटियार ने आगे कहा हम मथुरा और काशी की बात नहीं कर रहे हैं. मुगलों ने कई जगहों पर तोड़फोड़ करके हमें अपमानित करने का काम  किया हैं. हमें संकल्प लेना होगा जब तक मंदिर निर्माण नहीं हो जाता है, तब तक चैन से नहीं बैठेंगे. 

कटियार ने ये भी कहा कि हमें यह उम्मीद है कि साल 2019 तक राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरु कर दिया जाएगा. श्री श्री रविशंकर द्वारा राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले पर सुलह की कोशिश करने की बात पर उन्होंने तंज कस्ते हुए कहा आज वो लोग इस मुद्दे पर विचार रखने आ रहे है, जिनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है.

मध्यप्रदेश को लगातार पांचवी बार कृषि कर्मण अवार्ड

निदहास ट्रॉफी: खिताबी जीत के लिए आज भिड़ेंगे भारत-बांग्लादेश

खिलाड़ी कुमार के साथ पहली बार इश्क फरमाएंगी यह अदाकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -