खिलाड़ी कुमार के साथ पहली बार इश्क फरमाएंगी यह अदाकारा
खिलाड़ी कुमार के साथ पहली बार इश्क फरमाएंगी यह अदाकारा
Share:

पैडमैन की सफलता के बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार जल्द ही हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म हाउसफुल-4 में दर्शकों को हंसाते और गुदगुदाते हुए नजर आएंगे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, खिलाड़ी कुमार अक्षय के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा कृति सेनन इश्क फरमाती हुई नजर आ सकती है. कृति और अक्षय की जोड़ी को एक साथ देखना लोगो के लिए काफी दिलचस्प होगा. 

सुपरस्टार अक्षय कुमार और कृति सेनन ने आज तक किसी भी फिल्म में साथ काम नही किया है, दोनों की साथ में यह पहली फिल्म होगी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, फिल्म के निर्देशक साजिद खान ने हाउसफुल-4 पर काम करना शुरू कर दिया है. इस फिल्म में अक्षय और कृति के अलावा मुख्य भूमिका में रितेश देशमुख और बॉबी देओल भी नजर आने वाले है. 

हाउसफुल-4 के लिए साजिद को लम्बे समय से हीरोइन का इन्तजार था, जिसे अब कृति के रूप में पूरा माना जा रहा है. इस फिल्म की शूटिंग जून 2018 में शुरू होगी. हाउसफुल-4 से पहले रिलीज हुई सीरीज की तीनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे. हाउसफुल सीरीज की पहली फिल्म साल 2010, दूसरी 2012 और तीसरी फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी. तीनो ही फिल्मों में रितेश और खिलाड़ी कुमार फिल्म का अहम हिस्सा रहे थे. 

बॉलीवुड के खिलाड़ी हैं इस अदाकारा की प्रेरणा

रेड : किंग को पछाड़ने और खिलाड़ी की बराबरी करने को तैयार हैं सिंघम

अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में नज़र आएंगे बॉबी देओल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -