गौतम और पंखुड़ी की शादी के अलावा ये शादियां रही सबसे ग्रैंड
गौतम और पंखुड़ी की शादी के अलावा ये शादियां रही सबसे ग्रैंड
Share:

टीवी का मशहूर शो 'सरस्वतीचंद्र' के जरिये घर-घर में अपनी पहचान बना चुके अभिनेता गौतम रोड़े ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पंखुड़ी अवस्थी के साथ शादी कर ली है. इन दोनों के शादी से लेकर मेहँदी और सगाई सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. ख़ास बात यह है कि, हर तरफ इन दोनों की ही शादी के चर्चे हो रहे है.

हालांकि, सिर्फ गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी की शादी ही नहीं है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है इससे पहले भी टीवी के मशहूर कपल आशका गोराडिया और ब्रेंट ग्लोब की ग्रेंड शादी ने भी खूब सुर्खिया बटोरी थी. बता दे कि, साल 2017 के दिसंबर में ही आश्का ने अपने लॉन्ग बॉयफ्रेंड ब्रेंट ग्लोब से शादी की थी. और इन दिनों ये कपल हिमाचल प्रदेश में अपना हनीमून सेलिब्रेट कर रहा है.

खबरों के मुताबिक, आश्का गोराडिया और ब्रेंट ग्लोब की पहली मुलाकात लास वेगास हुई थी. इसके अलावा टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाच्या की शादी भी जमकर चर्चा में रही थी. शादी के दौरान भारती ने गुलाबी लहंगा पहना, वहीं हर्ष ने पाउडर ब्‍लू शेरवानी के साथ गुलाबी पगड़ी पहनी. इन दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थी. खास बात यह है कि, भारती और हर्ष की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. भारती और हर्ष ने गोवा में शादी की थी. जंहा पर टीवी के कई मशहूर कलाकार पंहुचे थे.

ये भी पढ़े

बिग बॉस में आने के बाद विकास गुप्ता के सितारे बुलंद

जब सात बार मौत के करीब आये बाबा रामदेव

'स्वामी रामदेव : एक संघर्ष' का बजट सुन उड़ जायेंगे आपके होश

टीवी स्टार्स की वो तस्वीरें जिन्होंने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -