बब्बर ने लिया राहुल का पक्ष, साधा संघ पर निशाना
बब्बर ने लिया राहुल का पक्ष, साधा संघ पर निशाना
Share:

वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और फिल्म अभिनेता राज बब्बर ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का पक्ष लेते हुये संघ पर निशाना साधा है। उन्होंने संघ पर आरोप लगाते हुये कहा है कि संघ भले ही अपनी नीति रीति को कायम रखने के लिये दम ठोंकता रहा हो, लेकिन असल में स्थिति कुछ ओर ही है।

बब्बर ने कहा कि संघ जानबुझकर महात्मा गांधी के नाम पर राहुल गांधी को घेरने की साजिश कर रहा है। गौरतलब है कि राहुल ने यह कहा था कि महात्मा गांधी की हत्या में संघ के लोगों का हाथ है। इसके बाद उन पर मानहानि का दावा भी लगाया गया था और वे इस मामले में कोर्ट मे अपना बयान दर्ज करा चुके है। इसके अलावा कांग्रेस उपाध्यक्ष पर बीजेपी और संघ नेताओं ने भी निशाना साधते हुये उनसे माफी मांगने के लिये कहा था।

राज बब्बर ने राहुल का पक्ष लेते हुये कहा है कि संघ सोची समझी रणनीति के तहत ही राहुल को घेरने का साजिश रच रहा है। राज यहां पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। राज बब्बर यहां कांग्रेस द्वारा आयोजित 27 साल यूपी बेहाल स्लोगन के साथ यात्रा के सिलसिले में आये थे। उन्होंने कहा कि राहुल मोदी सरकार की विफलताआें को जनता के सामने उठा रहे है इसलिये वे संघ और बीजेपी के लिये आंखों की किरकिरी बन गये है।

खाट के जरिये कांग्रेस की राजपाट पाने की कोशिश, 1500 चारपाइयाँ देवरी पहुंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -