बॉक्स ऑफिस पर अजय का 100 करोड़ का छापा
बॉक्स ऑफिस पर अजय का 100 करोड़ का छापा
Share:

अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म रेड ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के 22वें दिन 100 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है. ये साल 2018 में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई चौथी फिल्म है. राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म रेड ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस इस शुक्रवार को 43 लाख रूपये का कलेक्शन किया और अब कुल कमाई 100 करोड़ 14 लाख रूपये हो गई है.
 
10 करोड़ चार लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली अजय देवगन-इलियाना डिक्रूज़ स्टारर ये फिल्म 1981 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में अजय इनकम टैक्स ऑफिसर बने हैं, जो भ्रष्ट तरीके से कमाए हुए पैसे को बरामद करने से नहीं हिचकते. पद्मावत चौथे दिन ही 100 करोड़ का कलेक्शन पार कर गई थी. बाग़ी 2 को छठे दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल होने का गौरव हासिल हुआ. 

सोनू के टीटू की स्वीटी ने 25 वें दिन 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी. रेड को साढ़े तीन हजार से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया. दूसरे वीकेंड में 16 करोड़ 48 लाख रूपये का कलेक्शन किया. फिल्म को पहला हफ़्ता पूरा होने के साथ 63 करोड़ पांच लाख रूपये की कमाई हुई थी. करीब 40 करोड़ रूपये में बनी रेड इस साल की चौथी 100 करोड़ी फिल्म है. अजय देवगन के लिए पिछला साल भी अच्छा रहा था. उनकी फिल्म बादशाहो ने बॉक्स ऑफ़िस से अच्छी कमाई की और फिर दिवाली पर रिलीज़ हुई गोलमाल अगेन ने 200 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया. ये अजय देवगन की पहली 200 करोड़ क्लब एंट्री थी. 

मालगाड़ी हुई बेपटरी

जारी है 'बागी 2' की बंपर कमाई, जानिये अब तक का कलेक्शन

2018 की 100 करोड़ी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -