2018 की 100 करोड़ी फिल्म
2018 की 100 करोड़ी फिल्म
Share:

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म 'बागी 2' ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. यही नहीं बल्कि फिल्म ने अपने नाम कई रिकॉर्ड दर्ज कर 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई. एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने शुक्रवार को 25 करोड़ 10 लाख रुपए का बिजनेस किया, शनिवार को 20 करोड़ 40 लाख रुपए की कमाई की, रविवार को 27 करोड़ 60 लाख का कलेक्शन किया, सोमवार को12 करोड़ 10 लाख रुपए अपने नाम किये. फिर मंगलवार को फिल्म ने 10 करोड़ 60 लाख का बिजनेस किया. वहीं बुधवार को 9 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई की और गुरुवार को फिल्म ने 7 करोड़ 95 लाख रुपए का बिजनेस किया. इस हिसाब से फिल्म का भारत में अब तक का कुल कलेक्शन 112 करोड़ 85 लाख रुपए हो गया है.

वहीं अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'रेड' भी कमाई के मामले में पीछे नहीं हट रही है. अजय की ये फिल्म वर्ष 2018 की चौथी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म भी बन चुकी है. फिल्म रेड ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ही ली साथ ही यह फिल्म भारत के साथ-साथ फिल्म ओवरसीज में भी शानदार कमाई कर रही है. वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 150 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है. इस फिल्म में अजय के साथ इलियाना डिक्रूज की मुख्य भूमिका है. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है.

बता दे कि इन दो फिल्मों से पहले सुपरहिट फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' 100 करोड़ अपने नाम कर चुकी है. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में ना ही कोई बड़ा एक्टर है और न ही फिल्म किसी बड़े बजट में बनी है, लेकिन इसके बावजूद फिल्म का 100 करोड़ क्लब में शामिल होना वाकई तारीफ़-ए-काबिल है.

फिल्म ने पहले हफ्ते में करीब 45 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. इसके बाद रिलीज के चौथे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 1.27 करोड़ रु, शनिवार को 2.11 करोड़ रु, रविवार को 2.32 करोड़ रु, सोमवार को 76 लाख की कमाई की. फिल्म ने कुल 100.10 करोड़ रु का आंकड़ा पार किया था. इस फिल्म में फिल्म में नुसरत भरूचा, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना ने मुख्य भूमिका निभाई हैं.

इसके अलावा इस साल की सबसे ज्यादा विवादों में रही फिल्म 'पद्मावत' ने 100 नहीं बल्कि 300 करोड़ का आकंड़ा छुआ था. फिल्म ने महज सात दिनों में 150 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया था. इसके बाद फिल्म हफ्ते दर हफ्ते कमाई कर 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गए. फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने मुख्य निभाई थी.

ये भी पढ़े

दत्त बायोपिक का टीज़र आएगा इस दिन

'ब्लैकमेल' और 'मिसिंग' की ऐसी रही शुरुआत, कमाई जानकार हैरान....

'ब्लैकमेल' की साधारण शुरुआत, फिर भी....

फिल्म 'रंगस्थलम' ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक छापे 140 करोड़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -