जारी है 'बागी 2' की बंपर कमाई, जानिये अब तक का कलेक्शन
जारी है 'बागी 2' की बंपर कमाई, जानिये अब तक का कलेक्शन
Share:

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म 'बागी 2' पहले ही दिन से अब तक ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी हुई है. 100 करोड़ में शामिल होने के साथ-साथ फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए है. अब खबर आई है कि फिल्म ने अब तक 120 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली. वही दर्शकों को टाइगर और दिशा की जोड़ी भी काफी पसंद आ रही है.

बता दे कि टाइगर की इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को फिल्म ने 25.10 करोड़ रुपए की कमाई की. शनिवार को फिल्म ने 20.40 करोड़ रुपए की कमाई की, रविवार को फिल्म का कलेक्शन का आंकड़ा रहा 27.60 करोड़ रुपए. इसके बाद सोमवार को फिल्म ने 12.10 करोड़ रुपए कमाए, मंगलवार को फिल्म ने 10.60 करोड़ रुपए कमाए. फिल्म ने बुधवार को 9.10 करोड़ रुपए की कमाई की फिर गुरुवार को फिल्म ने 7.95 करोड़ रुपए कमाए. इसके बाद फिर नए हफ्ते के पहले दिन यानी दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने 5.20 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं शनिवार को फिल्म ने 6.75 करोड़ रुपए कमाए. अब कुल मिलाकर टाइगर और दिशा की फिल्म ने 124.80 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

ख़ास बात यह है कि टाइगर की ये पहली फिल्म है जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. इस फिल्म में टाइगर और दिशा के आलावा अभिनेता प्रतीक बब्बर, रणदीप हुड्डा और मनोज बाजपेयी भी दमदार भूमिका में हैं. फिल्म को लेकर टाइगर ने भी काफी मेहनत की है टाइगर का रफ एंड टफ लुक दर्शकों को खूब पसंद आया है. अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन ने भी टाइगर की तारीफ की है.

ये भी पढ़े

2018 की 100 करोड़ी फिल्म

दत्त बायोपिक का टीज़र आएगा इस दिन

'ब्लैकमेल' और 'मिसिंग' की ऐसी रही शुरुआत, कमाई जानकार हैरान....

'ब्लैकमेल' की साधारण शुरुआत, फिर भी....

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -