मालगाड़ी हुई बेपटरी
मालगाड़ी हुई बेपटरी
Share:

ट्रैन दुर्घटना की एक और ख़बर धनबाद से आ रही है जहा सोमवार को कोयले से लदी मालगाड़ी के तीन डिब्‍बे पटरी से उतर गए. मुगमा स्टेशन के पास हुई इस घटना में पटरी क्षतिग्रस्त हो गई है. इससे ट्रेनों के परिचालन पर असर पड़ा है. बताया जाता है धनबाद-हावड़ा रूट के डाउन लाइन पर परिचालन पूरी तरह बाधित हो गया है. शक्तिपुंज एक्सप्रेस, जोधपुर एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनें अलग-अलग स्टेशनों पर खड़ी हैं. यह वाकया आसनसोल रेलमंडल में पेश आया है.

मालगाड़ी के बेपटरी हुए डिब्‍बों को पटरी पर लाने का काम तेजी से जारी है. बताया जा रहा है कि पटरियों को ठीक कर दोबारा ट्रेन परिचालन शुरू करने में चार से पांच घंटे का समय लग सकता है. हालांकि अप लाइन पर परिचालन जारी है. उधर इस घटना से राजधानी समेत दर्जनों ट्रेनों के आवागमन पर असर हुआ है. कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. ट्रेन संख्या-63542 डाउन गोमो -आसनसोल ईएमयू और ट्रेन संख्या-63541 आसनसोल-गोमो ईएमयू पैसेंजर को रद्द कर दिया गया है.

आसनसोल रेल मंडल के डीआरएम पीके मिश्रा ने इस दुर्घटना की पुष्टि की है. रेलवे की टीम मामलें की जांच कर रही है, वही यातायात को सुचारु रूप से चलाने की कवायद भी जारी है. 

महत्वाकांक्षी रेल योजना से पीएम को एतराज

जब बिना इंजन के 20 किमी दौड़ी ट्रेन

150 साल पुराने भाप इंजन से घूमेंगे पर्यटक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -