'क़यामत की रात' के नए प्रोमो ने फैंस को किया हैरान
'क़यामत की रात' के नए प्रोमो ने फैंस को किया हैरान
Share:

टीवी का चर्चित शो 'कयामत की रात' अपने शुरूआती दिनों से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी हुआ जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि इस शो में टीवी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना मुख्य किरदार में नजर आती हैं और उनके साथ टीवी के जाने माने अभिनेता विवेक दहिया मुख्य किरदार में नजर आते हैं.

प्रोमो को देखने के बाद यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि आने वाले एपिसोड में आपको शो में बेहद ही शानदार ट्विस्ट देखने को मिलेगा जो आपको काफी पसंद आने वाला हैं. हाल ही में करिश्मा ने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो जारी किया है जिसे देखने के बाद आप शो को लेकर और भी ज्यादा उत्साहित हो सकते हैं.

इस शख्स से परेशान हो गईं करिश्मा तन्ना

शो में करिश्मा 'गौरी' के किरदार में दिखाई देती हैं उनके साथ विवेक के अलावा भी टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री दिलजीत कौर मुख्य भूमिका में आती हैं. बता दें कि अभिनेत्री करिश्मा तन्ना बड़े लम्बे समय के बाद टीवी दुनिया पर लौटी हैं, उन्होंने एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'नागिन 3' के जरिये छोटे पर्दे पर वापसी की है.

Video : डर के मारे करिश्मा तन्ना का हुआ बुरा हाल

हाल ही में करिश्मा सुपरहिट फिल्म 'संजू' में एक ख़ास किरदार में दिखाई दी थीं, हालांकि इससे पहले भी करिश्मा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा करिश्मा तन्ना अभिनेता रणवीर सिंह के साथ भी एक एड में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़े

वायरल हुआ इस एक्ट्रेस के साथ 'ये हैं मोहब्बतें' के अभिनेता का अश्लील वीडियो

'नागिन 3' में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, लौट आएगा विक्रांत?

जल्द बंद हो जाएगा टीवी दुनिया का ये मशहूर शो

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -