वायरल हुआ इस एक्ट्रेस के साथ 'ये हैं मोहब्बतें' के अभिनेता का अश्लील वीडियो
वायरल हुआ इस एक्ट्रेस के साथ 'ये हैं मोहब्बतें' के अभिनेता का अश्लील वीडियो
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो की लिस्ट में शुमार मशहूर सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' आये दिन सुर्ख़ियों में रहता है. यही नहीं बल्कि इस शो के कलाकार भी आये दिन चर्चा में बने रहते हैं. अब इन दिनों शो में नजर आये अभिनेता रिभु मेहरा लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. रिभु मेहरा ने इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी और अभिनेता करण पटेल के साथ निखिल की भूमिका निभाई थी.

इस शो में उन्होंने एक नेगेटिव किरदार निभाया था जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसके बाद रिभु ने शो को अलविदा कह दिया था लेकिन एक बार फिर वह चर्चा में बने हुए. हाल ही में रिभु ने सोशल मीडिया पर एक बैडरूम वीडियो शेयर किया हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस और मॉडल स्नेहा नमननंदी हैं. दरअसल रिभु का यह वीडियो उनके अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का हिस्सा है.

 

इस गाने को अलताफ सय्यद ने गाया है और असलम खान ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि वीडियो में नजर आ रही अभिनेत्री मॉडल स्नेहा नमननंदी सुपरस्टार संजय दत्त की फिल्म 'तोड़बाज' में नजर आई थीं जबकि अभिनेता रिभु मेहरा टीवी दुनिया के एक पॉपुलर अभिनेता हैं. अपने इस नए वीडियो के बारे में रिभु का कहना हैं कि "ये खास सीक्वेंस काफी अहम हैं. उन्होंने बताया कि इस वीडियो की तैयारी करने के लिए उन्हें सिर्फ एक ही दिन मिला था.

ये भी पढ़े

'नागिन 3' में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, लौट आएगा विक्रांत?

जल्द बंद हो जाएगा टीवी दुनिया का ये मशहूर शो

Video : पति के प्यार में पागल हुई नागिन, गाया रोमांटिक सॉन्ग

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -