प्रियांक और मैं हमेशा दोस्त थे और वहीं रहेंगे- बेनाफ्शा
प्रियांक और मैं हमेशा दोस्त थे और वहीं रहेंगे- बेनाफ्शा
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस के घर से बाहर जा चुकी बेनाफ्शा इन दिनों अपने एक बयान को लेकर लगातार सुर्खियों में है. बेनाफ्शा का कहना है कि, अगर वो कहेंगी कि प्रियांक मेरा भाई है तो यह सुनकर वो बेहोश हो जाएगा. हम दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त रहे हैं.

बीते दिनों एक इंटरव्यू में बेन ने अपने रिलेशन को लेकर कहा था कि, "प्रियांक और मैं हमेशा दोस्त थे और वहीं रहेंगे. इससे ज्यादा न तो हमारे बीच कोई रिलेशन था न कभी होगा." जबकि प्रियांक ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कहा था कि, "मैं बेनाफशाह के लिए फील करने लगा हूं. दिक्कत यह है कि मैं सच में अपनी गर्लफ्रेंड को खोना नहीं चाहता, लेकिन क्या करूं बेनाफ्शा के लिए भी फीलिंग्स आ गई हैं और उसे भी आ गई हैं."

गौरतलब है कि, शो के दौरान खुद सलमान खान ने भी यह कहा था कि, कई घरवाले शो में होने के बावजूद दिखाई नहीं देते हैं. इसके बाद ही बेन और प्रियांक दोंनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी. बता दें कि भले ही बेन प्रियांक को अपना दोस्त कहें या भाई लेकिन उन दोनों के शो पर रिलेशन को देखकर प्रियांक की गर्लफ्रेंड उनसे रिश्ता तोड़ चुकी हैं.

ये भी पढ़े

पीरियड्स जैसे मुद्दों पर खुलकर चर्चा करें : सोनम

हॉरर स्टोरीलाइन पर बेस्ड विक्रम भट्ट की अगली फिल्म

100 रुपये का नोट मेरी सबसे मूल्यवान वस्तु है- जाकिर हुसैन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -