टीवी के स्टार्स ने शेयर की गणतंत्र दिवस को लेकर अपनी यादें
टीवी के स्टार्स ने शेयर की गणतंत्र दिवस को लेकर अपनी यादें
Share:

टीवी का कई कलकार है जो अपनी यादों को कहीं भी शेयर करने में पीछे नहीं हटते है। जी हाँ टीवी के कई ऐसे स्टार्स है जिन्हे अपनी यादों को शेयर करने में काफी आनंद आता है और सभी इसी आनंद का लुत्फ़ उठाते है। ऐसे में अभी कुछ समय पहले ही कई स्टार्स ने अपनी मकर संक्रांति की यादों को ताजा किया था और अब अभी हाल ही में कई स्टार्स ने अपने गणतंत्र दिवस की यादों को ताजा किया है। जी आपको बता दें की इस बार सभी जगहों पर लोगो ने 69वां गणतंत्र दिवस मनाया गया है। इसी में टीवी के स्टार्स ने भी अपनी यादों को शेयर किया है।

प्रियंवदा कांत - टीवी शो तेनाली रमा में नजर आने वाली प्रियंवदा ने अपनी यादों को शेयर करते हुए बताया कि "मैं बहुत बड़ी देशभक्त हूं, और जब मैं बहुत छोटी थी तब गणतत्र दिवस का जश्न काफी धूमधाम से मनाया करती थी। मैं उस दिन सुबह जल्दी उठ जाती और सबसे पहले अपने माता-पिता के साथ परेड देखती। सभी राज्य की संस्कृति की झलक और उनका नृत्य प्रदर्शन मेरी पसंदीदा बीट थी।"

हर्षद चोपड़ा - कई टीवी शोज में नजर आने वाले हर्षद ने अभी अपनी यादों को शेयर करते हुए कहा कि "जब मैं छोटा था तब मैं गणतंत्र दिवस के लिए हमेशा ही काफी उत्साहित रहा करता था। मुझे अब भी याद है कि हम लिविंग रूम में पुरे परिवार वालों के साथ और अपने दोस्तों के साथ बैठकर टेलीविजन पर परेड देखा करते थे। और उस समय में तो हवाई जहाज मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित करते थे और इसलिए मैं वायु सेना का प्रदर्शन देखने के लिए उत्साहित रहता था, जिसका मुझे अब भी इंतजार रहता है। "

कंगना को लेकर रोहित शेट्टी ने दिया चौकाने वाला बयान

इन एक्टर्स ने पब्लिक में किया लिपलॉक..

विकास ने बताया अर्शी को अपना सबसे अच्छा दोस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -