पत्नी के साथ रोमांटिक पल बिता रहा है बिग बॉस 11 का ये कंटेस्टेंट
पत्नी के साथ रोमांटिक पल बिता रहा है बिग बॉस 11 का ये कंटेस्टेंट
Share:

हितेन तेजवानी को तो आप सभी नहीं भूले होंगे। बिग बॉस 11 में नजर आए हितेन अर्शी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहे और इस सीजन में काफी मजेदार काम भी हुए है जिन्होंने हमे रोमांचक किया है।

बिग बॉस सीजन 11 में बहुत से ऐसे कंटेस्टेंट रहे थे जिन्होंने हमे एंटरटेन किया उन्ही में से रहे थे हितेन और अर्शी जिनकी जोड़ी ने सभी को काफी रोमांच का अहसास दिलवाया था। इन दिनों की बात की जाए तो हितेन अपनी पत्नी से के साथ रोमांटिक हॉलिडे एन्जॉय कर रहें है। जी हाँ इन दिनों हितेन अपनी पत्नी के साथ एन्जॉय कर रहे है उन्हें इन दिनों काफी रोमांटिक मूड में देखा जा रहा है। आप सभी को बता दें की हितेन की पत्नी का नाम गौरी है जो इन दिनों रोमांटिक ट्रिप पर एन्जॉयमेंट कर रहीं है।

ये दोनों अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अपलोड भी कर रहे है। अभी हाल ही में एक तस्वीर अपलोड कर हितेन ने लिखा है In wonderland with my special snowflake.⠀#LifeofHT #HTTravelDiaries #Hitentejwani #Snowloving

आपको याद हो हितेन जब बिग बॉस के घर में थे तब भी गौरी हितेन से मिलने आई थी वहीं अर्शी हर समय हितेन के साथ फ्लर्ट करती नजर आई जिससे गौरी को बुरा नहीं लगा और वे अर्शी से अच्छे से मिली। घर से निकलने के बाद अर्शी हितेन और गौरी से मिलने उनके घर तक गई थी।

प्रभास के साथ काम करने की झूठी खबर के लिए अर्शी हुई ट्रोल

अर्शी, ज्योति सहित बिगबॉस कंटेस्टेंट ने जमकर की रीयूनियन पार्टी

मराठी बिगबॉस होस्ट करते नजर आएंगे ये मशहूर एक्टर

बिगबॉस के ये एक्स कंटेस्टेंट जल्द ही कर रहे है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -