अर्शी, ज्योति सहित बिगबॉस कंटेस्टेंट ने जमकर की रीयूनियन पार्टी
अर्शी, ज्योति सहित बिगबॉस कंटेस्टेंट ने जमकर की रीयूनियन पार्टी
Share:

बिगबॉस सीजन-11 के खत्म होने के बाद से ही सभी कंटेस्टेंट इन दिनों पार्टी करने में लगे हुए है. ऐसे में अर्शी खान ने कल रात को एक ग्रैंड पार्टी ऑर्गनाइज़ की. अर्शी ने इस पार्टी में कई सेलेब्स को इन्वाइट किया. इस पार्टी में बिगबॉस के भी कई कंटेस्टेंट शामिल हुए थे. विकास गुप्ता, प्रियांक शर्मा, आकाश डडलानी, ज्योति कुमारी सभी पार्टी में नजर आये. लेकिन शो की विनर और रनरअप कंटेस्टेंट यानी हिना खान और शिल्पा शिंदे कही भी इस पार्टी में नजर नहीं आए.

अर्शी ने पार्टी के बारे में बताते हुए कहा कि, 'मैंने सभी को इस पार्टी का न्यौता भेजा था लेकिन अब सबके ऊपर है कि वो आना चाहते हैं या नहीं.' वही अगर पार्टी में आए लोगो की बात करे तो बिगबॉस की कॉमनर कंटेस्टेंट ज्योति कुमारी काफी समय बाद मीडिया के सामने आई है. ज्योति से मिलने के बाद तो विकास की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था. ज्योति ने भी इस पार्टी में जमकर एन्जॉय किया.

आपको बता दे ज्योति और विकास शुरू से ही एक दूसरे के करीबी है. विकास ने तो बिगबॉस के एक टास्क में जीते हुए प्राइज मनी 6 लाख रूपए का आधा हिस्सा ज्योति को दे दिया. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि यदि वो बिगबॉस के विनर होते तो जीते हुए कैश प्राइज में से आधा ज्योति को दे देते.

30 साल बाद अब ऐसे दिखते है रामायण के सभी पात्र

लाडो टीवी शो की अम्मा जी रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश है

बेबी शॉवर में वाइफ के साथ खुद भी प्रेग्नेंट नजर आया ये टीवी एक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -