पोर्न स्टार ने ट्रम्प के वकील को भी लपेटा
पोर्न स्टार ने ट्रम्प के वकील को भी लपेटा
Share:

डोनाल्ड ट्रंप के साथ साथ सुर्खियों में चल रही पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने डोनाल्ड ट्रंप के वकील माइकल कोहेन पर ही मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है. दरअसल व्हाइट हाउस इस मामले को रोकने की भरसक कोशिशें कर रहा है, लेकिन इस ताजा घटनाक्रम से अमेरिकी राष्ट्रपति और पोर्न स्टार के बीच चल रही कानूनी लड़ाई और तेज़ हो सकती है. स्टॉर्मी का असली नाम स्टेफनी क्लिफर्ड हैं. उन्होंने बीती रविवार को दिए इंटरव्यू में आरोप लगाया था कि ट्रंप के साथ 2006 में हुए उसके अफेयर पर मुंह बंद रखने के लिए उसे धमकी दी गई थी.

राष्ट्रपति के प्रवक्ता राज शाह ने कहा, 'स्टॉर्मी डेनियल्स ने जो दावे किए राष्ट्रपति उनसे जरा भी इत्तेफाक नहीं रखते.' वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या ट्रंप यह मानते हैं कि स्टॉर्मी डेनियल्स को धमकाया गया, तो शाह ने कहा, 'नहीं, बिल्कुल नहीं... उनके पास अपने दावे की पुष्टि के लिए कोई तथ्य ही नहीं है.' इन आरोपों के एक दिन बाद उसने ट्रंप के निजी वकील कोहेन पर मानहानि का यह दावा ठोका है. जिस पर वकील कोहेन ने प्रतिक्रिया देते हुए स्टॉर्मी के इन आरोपों को झूठ करार देते हुए सिरे से खारिज किया था. इसके बाद स्टॉर्मी ने लॉस एंजिलिस स्थित यूएस डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में कोहेन के खिलाफ केस दर्ज कराया है.


डेनियल्स ने मानहानि का यह दावा 13 फरवरी को दिए कोहेन के एक बयान पर किया है. डेनियल्स के वकील माइकल एवेनाती के मुताबिक, कोहेन की बातों ऐसा लगता है कि मिस क्लिफर्ड (स्टॉर्मी) झूठी हैं और ट्रंप के साथ संबंधों के उनके दावे बिल्कुल गलत हैं. स्टॉर्मी का कहना है कि कोहेन की बातों से उनकी छवि को धक्का लगा है. वहीं व्हाइट हाउस के एक प्रवक्ता ने संवाददाता सम्मेलन में इस मामले पर पर्दा डालने की पूरी कोशिश की. उन्होंने इस बात को सिरे से खारिज किया की राष्ट्रपति ट्रंप का पोर्न स्टार के साथ कभी कोई संबंध रहा है.

ट्रम्प के इस फैसले ने उड़ाई पाकिस्तान की नींद

पोर्न अभिनेत्री ने लगाया ट्रम्प पर नया आरोप

गन कल्चर: अमेरिका में आबादी से ज्यादा बंदूकें हैं

अमेरिका में गन नीति के खिलाफ छात्र सड़कों पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -