पोर्न अभिनेत्री ने लगाया ट्रम्प पर नया आरोप
पोर्न अभिनेत्री ने लगाया ट्रम्प पर नया आरोप
Share:

न्यूयॉर्क: पोर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल, कथित तौर पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ बनाए गए यौन संबंधों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. हाल ही में पोर्न अभीनेत्री ने एक टीवी इंटरव्यू में डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ एक और आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि साल 2006 में डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा किए गए यौन शोषण के लिए उन्हें चुप रहने की धमकी दी गई थी.

उन्होंने आरोप लगाया कि अमेरिका के शहर लास वेगास में एक अज्ञात व्यक्ति ने धमकी देते हुए कहा था कि ट्रम्प के साथ उनके कथित रिश्ते पर उन्हें चुप रहना चाहिए. स्टॉर्मी ने कहा कि धमकी देने वाला शख्स मेरे और ट्रम्प के अंतरंग रिश्तों से वाक़िफ़ था. उन्होंने कहा कि एक बार कार पार्किंग में एक शख्स ने कहा था कि ट्रंप को अकेला छोड़ दो. उस वक्त स्टॉर्मी के साथ उसकी बेटी भी थी जिसे देखकर धमकी देने वाले शख्स ने कहा कि अगर आपको कुछ हुआ तो ये प्यारी बच्ची बहुत दुख महसूस करेगी.

गौरतलब है कि, कुछ दिन पहले स्टेफनी क्लिफोर्ड उर्फ स्टॉर्मी डेनियल ने दावा किया था कि, ट्रंप और उनके बीच एक बार शारीरिक संबंध बने थे और लंबे समय तक दोनों के बीच रिश्ता भी रहा, लेकिन उन्होंने अपने वकील के जरिए दोनों के बीच प्रेम- संबंध होने की बात को नकार दिया था. वकील कोहेन ने ट्रम्प और पोर्न अभिनेत्री के बीच प्रेम संबंधों की बात को नकारते हुए कहा था कि, उन्होंने खुद पोर्न अभिनेत्री को समझौते के तौर पर 1,30,000 डॉलर भी दिए थे. हालांकि, स्टॉर्मी का कहना था कि ये रकम उन्हें चुप रहने के लिए दी गई थी, लेकिन वे खुलकर बोलना चाहती हैं और इसके लिए रकम लौटने को भी तैयार हैं.

ट्रम्प के साथ 'हश एग्रीमेंट' तोड़ेगी यह पोर्न अभिनेत्री

ट्रम्प ने विदेश मंत्री को पद से हटाया

हिलेरी क्लिंटन ने ट्रंप को कहा तानाशाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -