पूनम पांडेय ने कहा आई लव यू, जवाब में यूजर्स ने कह दी भद्दी बात
पूनम पांडेय ने कहा आई लव यू, जवाब में यूजर्स ने कह दी भद्दी बात
Share:

इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड, हॉट और सेक्सी फोटो पोस्ट कर सुर्ख़ियों में छाईं पूनम पांडेय ने हाल ही में किसी को आई लव यू कहा है. जी हाँ, आए दिन अपनी हॉटनेस से पूनम पांडे सुर्खियों में बनी रहती हैं. आप सभी को बता दें कि पूनम पांडे की इन बेहद हॉट और सेक्सी फोटो का उनके फैन्स भी बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं और जैसे ही तस्वीर आती है लाइक्स की भरमार लग जाती है. वहीं पूनम पांडे अपनी बोल्ड और हॉट फोटो पोस्ट कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं जो आप देख सकते हैं.

पूनम पांडे अपनी इन्हीं अदाओं की वजह से फैन्स के दिलों पर राज करती हैं और हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा है I love you. उनकी इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा है I love you too. वहीं एक और यूजर ने लिखा है Bitch! You are seriously ugly... Thats it, Period!

इन फोटो में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. पूनम पांडे एक फोटो में होठों को मुंह के अंदर दबाती दिख रही हैं, जबकि दूसरे फोटो में पूनम पांडे अपनी शर्ट को मुंह में डालती नजर आ रही हैं. इन दोनों फोटो में वह बेहद प्यारी और सेक्सी लग रही हैं. फ़िलहाल वह अपनी तस्वीरों को अपनी फिल्म के लिए चर्चाओं में हैं. वह फिल्म में खुद से बड़े एक्टर के साथ रोमांस करते नजर आ रहीं हैं.

पूनम पांडेय का ऐसा रूप नहीं देखा होगा कभी, शेयर की दिवाली हॉट फोटो

दिवाली के मौके पर पूनम ने अपने फैंस को दिया इतना सेक्सी तोहफा

पूनम पांडे ने सेक्सी दरोगा बनकर फैंस को किया घायल, न्यूड लुक ने मचाया तहलका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -