हरियाणा, गुजरात, पंजाब व दिल्ली में सात हत्या करने वाले तीन आरोपी पुलिस गिरफ्त में
हरियाणा, गुजरात, पंजाब व दिल्ली में सात हत्या करने वाले तीन आरोपी पुलिस गिरफ्त में
Share:

फरीदाबाद: देश में इस समय अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि दिल्ली, गुजरात, पंजाब व हरियाणा के कई शहरों में सात हत्या करने वाले तीन आरोपियों को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि मुख्य आरोपित ने चार हत्याएं की है, जबकि उसके दो साथियों ने तीन हत्याओं को अंजाम दिया है। दरअसल पुलिस ने सोमवार शाम आरोपियों को चोरी के शक में गिरफ्तार किया था, पर सख्ती से पूछताछ की तो हैरान करने वाली बातें सामने आई है। 

उत्तरप्रदेश: देवरिया शेल्टर होम से फर्जी कागजों पर तीन बच्चों को भेजा फ्रांस और स्पेन
 
वहीं पुलिस का दावा है कि आरोपी ने देशभर में 50 से अधिक शहरों में हत्या सहित चोरी व लूट की सैकड़ों वारदातों को अंजाम दे चुके हैं और कई बार जेल भी जा चुके हैं। इन शहरों में मुंबई, पणजी, सिलीगुड़ी, चंडीगढ़ और उत्तर प्रदेश के कई शहर शामिल हैं। वहीं इस दौरान अहम बात यह सामने आई कि इनमें से मुख्य आरोपित जगतार सिह मूलरूप से गांव इस्माइलपुर, कुरुक्षेत्र का रहने वाला है और यहां मुजेसर में रहता था। यहीं से वारदात करने अन्य शहरों में जाता था। जगतार कई राज्यों की पुलिस द्वारा पकड़ा तो कई बार गया, लेकिन हत्या की वारदातें करना उसने क्राइम ब्रांच की टीम के सामने कबूला है। 

अमृतसर: हाई अलर्ट होने के बाद भी अज्ञात युवक ने आप नेता को मारी गोली

गौरतलब है कि अपराधों को कबूल करने के बाद सभी आरोपी पुलिस हिरासत में हैं। वहीं आरोपी ने यह भी कबूल किया कि वह सिर्फ लूट-झपटमारी के दौरान विरोध करने पर ही हत्या करता था। पुलिस ने वारदातों से संबंधित राज्यों की पुलिस को सूचना दे दी है। जल्द टीमें यहां आकर आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर जाएंगी। वहीं मंगलवार दोपहर बाद पुलिस ने आरोपितों को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर ले लिया है। पुलिस का मानना है कि पूछताछ के दौरान और वारदातें सामने आ सकती हैं। इसके अलावा पुलिस ने आरोपियों के पास से दो रिवॉल्वर व चाकू बरामद किया  है। 

खबरें और भी 

रोहतांग सुरंग को पैदल पार कर रहीं दो महिलाएं रास्ते में हुई बेहोश

अमृतसर के बाद अब दिल्ली में मंडरा रहा आतंक का साया, ख़ुफ़िया एजेंसी ने जारी किए पोस्टर

सीरियल रेपिस्ट को पुलिस ने किया ​गिरफ्तार, बनाता था छोटी बच्चियों को अपना शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -