रोहतांग सुरंग को पैदल पार कर रहीं दो महिलाएं रास्ते में हुई बेहोश
रोहतांग सुरंग को पैदल पार कर रहीं दो महिलाएं रास्ते में हुई बेहोश
Share:

मनाली: लाहुल-स्पीति से मनाली जाने के लिए अनुमति न मिलने पर लोग भड़क उठे और रोहतांग सुरंग के रास्ते पैदल ही निकल पड़े। जानकारी के अनुसार बता दें कि सुरंग में अंदर जाने की अनुमति नहीं मिलने पर भी सभी अंदर चले गए। वहीं करीब साढ़े चार किलोमीटर पैदल चलने के बाद आधी रात को दो महिलाएं सुरंग में बेहोश हो गई, जबकि अन्य तीन लोगों की तबीयत खराब हो गई।

सीरियल रेपिस्ट को पुलिस ने किया ​गिरफ्तार, बनाता था छोटी बच्चियों को अपना शिकार

यहां बता दें कि बीआरओ प्रबंधन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए महिलाओं को प्राथमिक उपचार दिया और मनाली के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने आधी रात को सुरंग में घुसे लोगों को खदेड़ दिया। बता दें कि बेहोश हुई महिला दासी देवी पत्नि तोग चंद ठाकुर और रोशनी देवी पत्नी शमशेर दोनों लाहुल-स्पीति के सलग्रां गांव की रहने वाली हैं। दासी को गंभीर हालत में पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

देश में 74 हजार करोड़ की स्वच्छता परियोजनाओं को केंद्र की मिली हरी झंडी

गौरतलब है कि सुरंग में महिलओं के बेहोश होने का कारण अब तक स्पष्ट नहीें हो पाया है। वहीं दासी देवी को छोड़ सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। दासी देवी ने अस्पताल में बताया कि मंत्री रामलाल मार्कंडेय ने भरोसा दिया कि 10 गाड़ियों को मनाली भेज देंगे। बीआरओ ने छह बजे के बाद भेजने की बात कही। लेकिन अनुमति मिलती न देख लोग पैदल ही सुरंग पार करने निकल पड़े। वहीं बता दें कि लाहुल के अधिकतर लोग कुल्लू-मनाली में रह रहे हैं। ऐसे में आना-जाना साल भर लगा रहता है। साथ ही रोहतांग दर्रा बंद हो गया है तो सुरंग ही एकमात्र विकल्प है। वहीं एसडीएम केलंग अमर नेगी ने कहा कि सूचना मिलते ही वे पुलिस सहित घटनास्थल पर पहुंचे और सुरंग के भीतर घुसे लोगों को समझाकर वापस भेजा।

खबरें और भी 

एक से चार तक होगा राम मंदिर के लिए अयोध्या में अश्वमेघ यज्ञ

हार्इ स्‍पीड बिना इंजन वाली ट्रेन 15 दिसंबर तक उतरेगी पटरी पर

तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को रौंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -