कर्नाटक चुनाव: पीएम मोदी की 3 रैलियां, आज सोनिया भी रण में

बंगलुरु: कर्नाटक चुनाव प्रचार का अंतिम चरण चल रहा है, ऐसे में हर पार्टी अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगाकर आवाम को रिझाने में लगी हुई है, पीएम मोदी जहाँ रोज़ाना 3 से 4 रैलियां कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस भी कर्नाटक में अपनी सत्ता बचाए रखने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है. दोनों पार्टियों ने वोटरों को लुभाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

इसी क्रम में आज भी पीएम मोदी अपने कर्नाटक अभियान के तहत विभिन्न इलाकों में तीन रैलियां निकालकर जनता को सम्बोधित करेंगे. पीएम मोदी आज विजयपुरा, कोप्पल और बेंगलुरु में चुनावी रैलियां निकालकर जनता से वोट मांगेंगे. सबसे पहले पीएम दोपहर 1 बजे विजयपुरा में पहली रैली निकालेंगे, उसके बाद दोपहर 3 बजे वे कोप्पल की जनता को सम्बोधित करेंगे.  उनकी आखिरी रैली शाम 6.30 बजे कर्नाटक की राजधानी और आईटी हब बेंगलोर में निकलेगी. 

पीएम के अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी 4 रोड शो निकालकर भाजपा के लिए वोट इकठ्ठा करेंगे. वहीं यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गाँधी 21 महीने बाद कर्नाटक के बीजापुर में एकमात्र रैली को सम्बोधित करेंगी, बीजापुर में सोनिया गाँधी की रैली शाम 4.30 बजे होगी. आपको बता दें कि  वर्ष 2016 में यूपी के वाराणसी में रोड शो के दौरान सोनिया गांधी की अचानक तबीयत खराब हो गई थी. उसके बाद से वो किसी प्रचार कार्यक्रम में नहीं उतरीं हैं.

बीजापुर में सोनिया गाँधी की रैली आज

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने फिर खेला दलित कार्ड

कर्नाटक: देवेगौड़ा को मिला मायावती साथ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -