ट्रेंडिंग में है यह हेयर कलर, लड़कियां हुईं इसकी दीवानी

ट्रेंडिंग में है यह हेयर कलर, लड़कियां हुईं इसकी दीवानी

आजकल का फैशन कब बदल जाए कुछ पता ही नहीं चलता है. लड़कियों की बात की जाए तो वह फैशन पर सबसे ज्यादा ध्यान देती हैं और उन्हें फैशन के बारे में ज्ञान ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. ऐसे में सबसे ज्यादा आजकल हेयर कलर का ट्रेंड देखा जा रहा है और सबसे ज्यादा ट्रेंडिंगमें इस समय प्लैटिनम रंग है. इन दिनों लड़कियों को प्लैटिनम रंग काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं और वह अपने बालों को लगातार इसी रंग में रंगवा रहीं हैं.

आखिर क्यों होता है बालों का रंग काला

आपको बता दें कि यह रंग कुछ समय पहले ही बॉलीवुड की सेक्सी अभिनेत्री लीजा हेडन ने करवाया था और उनके हेयर कलर को लोगों ने खूब पसंद किया और उसके बड़ा उनके हेयर कलर को लड़कियों ने अपनाया भी. इन दिनों लगातार लड़कियों के बालों का रंग प्लैटिनम देखा जा रहा है, जो बहुत शानदार है. लीजा के पहले हॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस किम कार्दर्शियन ने भी प्लैटिनम रंग अपने बालों में करवाया था जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आईं थीं.

ड्राई स्कैल्प की समस्या को दूर करता है नारियल का तेल

इन दिनों प्लैटिनम के साथ ही बालों को ग्रे करवाने का भी ट्रेंड जोरों पर है. लड़कियां बालों को या तो सफेद करवा रहीं हैं या फिर ग्रे. दोनों ही रंगों का ट्रेंड बॉलीवुड अभिनेत्रियों की वजह से बढ़ा है क्योंकि इन दिनों बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां अपने बालों को सफेद करवा रहीं हैं या फिर ग्रे. जिन लड़कियों के बालों की लेंथ लम्बी है वह अपने बालों को सफेद रंग करवाने में इंट्रेस्ट ले रहीं हैं, वहीं शार्ट हेयर वाली लडकियां अपने बालों को ग्रे करवा रहीं हैं.

स्वतंत्रता दिवस के दिन चंडीगढ़ में होगा यह ख़ास शो

खाने की चीज़ो से बनी स्टाइलिश ड्रेसेस पहनती है ये मॉडल

इस मशहूर एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में शेयर की कातिलाना तस्वीर

?