खाने की चीज़ो से बनी स्टाइलिश ड्रेसेस पहनती है ये मॉडल

खाने की चीज़ो से बनी स्टाइलिश ड्रेसेस पहनती है ये मॉडल

आज के समय में मॉडल्स खुद को अलग पेश करने के लिए नई-नई चीजे अपना रही हैं. ऐसी ही एक मॉडल है सीने बेंजाफॉर्न जो थाईलैंड की रहने वाली हैं. ये मॉडल कुछ ऐसी ड्रेसेस पहनती है जिसे आप खा भी सकते हैं. जी हां... सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. सीने बेंजाफॉर्न फैशन शोज में कपड़े की ड्रेस नहीं बल्कि खाने की चीजों की ड्रेसेस का इस्तेमाल करती हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों सीने बेंजाफॉर्न के फैशन सेन्स की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं.

सीने की उम्र 22 साल है और वो खाने की चीजों से बने कपड़े पहनकर ही रैंप वाक करती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सीने तो गहने भी खाने की चीजों से बने ही पहनती हैं. सिर्फ इस वजह के कारण वो दुनियाभर में मशहूर हो रही है और लोग उनकी स्टाइल के दीवाने हो गए है. अपनी ड्रेसेस को यूनिक बनाने के लिए सीने वेज ही नहीं बल्कि नॉन वेज फ़ूड का इस्तेमाल करती हैं. सोशल मीडिया पर सीने के इस अलग स्टाइलिश की खूब तारीफ हो रही है.

इंस्टाग्राम पर भी सीने के 54 हजार से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके नए फैशन सेंस को देखने के बेसब्री से इंतजार करते हैं. खाने से बनी सभी ड्रेसेस में सीने बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. कांस फिल्म फेस्टिवल में भी सीने ने अपने इस लुक से सभी को हैरान कर दिया था.

69 साल के बूढ़े ने चुराए 362 किलो, वजह हैरान करने वाली

एक दिन में 40 सिगरेट फूंक देता है ये 2 साल का बच्चा

लड़की से प्यार का इजहार करने के लिए आशिक ने चिपका दिए 4000 पोस्टर्स

?