स्वतंत्रता दिवस के दिन चंडीगढ़ में होगा यह ख़ास शो
स्वतंत्रता दिवस के दिन चंडीगढ़ में होगा यह ख़ास शो
Share:

दुनियाभर में हर साल 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है यह दिन सभी के लिए बहुत ख़ास होता है और इस दिन का अपना ही एक महत्व होता है. यह दिन सभी के चेहरे पर मुस्कान लेकर आता है क्योंकि यह दिन आजदी का दिन है. यह दिन वही है जब भारत को आजादी मिली थी और इस दिन ही भारत में जश्न का माहौल छाया था. यह दिन आज भी बहुत जश्न के साथ मनाया जाता है और इस दिन स्कूल से लेकर ऑफिस तक सभी जगह लोग जश्न मनाते हैं.

आखिर क्यों 15 अगस्त को ही भारत को मिली थी आजादी

यह दिन हर एक भारतवासी के लिए बहुत ख़ास दिन होता है. इस दिन तिरंगे को फहराना हर भारतवासी का कर्तव्य होता है. ऐसे में हाल ही मिली खबरों के अनुसार स्वतंत्रता दिवस के दिन स्थानीय महाजन फ़ार्म हाउस में एक मेगा फैशन शो आयोजित होगा जिसमे लोगों को तिरंगे जैसे रंगो की ड्रेस पहनकर रैम्प वाक करना होगा. यह सभी के लिए एक भव्य मंच होगा. यह फैशन शो साई इवेंट नेविगेटर द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा और उनके द्वारा दिए गये कॉन्सेप्ट की बात की जाए तो यह कार्यक्रम युवा प्रतिभाओं की प्रतिभा को दिखाने के लिए आयोजित किया जा रहा है इससे वह अपने बेहतरीन प्रदर्शन को दिखा सकेंगे.

11 अगस्त नहीं इस दिन होगा इमरान खान का शपथ ग्रहण समारोह

फैशन शो के बारे में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि आयोजन की शुरुआत बच्चों कि पेंटिंग और ड्राइंग से होगी और उसके बाद फैशन शो होगा. इस फैशन शो कि थीम सबसे अलग और हटकर होगी और कहा जा रहा है कि थीम चंडीगढ़ यूनिक आर्किटेक्चर के द्वारा बनवाई जाएगी. अब इस फैशन शो को देखने के लिए आपको स्वतंत्रता दिवस तक रुकना होगा.

खबरें और भी

अद्भुत और अविश्वसनीय है 15 अगस्त का इतिहास

दिव्यांग और बुजुर्ग महिलाओं को आत्मनिर्भर बना रहीं हैं दिव्यांग अनीता शर्मा

गणतंत्र दिवस पर भारत आने को लेकर असमंजस में पड़ गए ट्रम्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -