निरस्त होगा हेमंत कटारे का पासपोर्ट
निरस्त होगा हेमंत कटारे का पासपोर्ट
Share:

भोपाल : पत्रकारिता की छात्रा से दुष्कर्म मामले में फरार हुए विधायक हेमंत कटारे का पासपोर्ट जल्द ही निरस्त किया जाएगा .सरकार इसकी तैयारी में है.यही नहीं पासपोर्ट के साथ ही उनका शस्त्र लाइसेंस भी निरस्त कराया जा सकता है .इस बारे में  एसआईटी ने संबंधित विभागों से जानकारी मांगी है.उपचुनाव का मतदान हो जाने के बाद एसआईटी ने विधायक की गिरफ्तारी की कोशिशें तेज कर दी है.

बता दें कि एमपी के दो उप चुनाव निपट गए हैं .अब एसआईटी ने फरार विधायक हेमंत कटारे की गिफ्तारी की कोशिशें तेज कर दी है.एसआईटी अब विधायक का पासपोर्ट और उनका शस्त्र लायसेंस भी निरस्त करने की तैयारी में है. इसके लिए संबंधित विभागों से जानकारी मांगी गई है .उन्हें जल्द ही गिरफ्तार भी किया जा सकता है.

उल्लेखनीय है कि एमपी में यह मामला बहुत चर्चित हो गया है .पहले 24 जनवरी को विधायक कटारे द्वारा पत्रकारिता की छात्रा पर ब्लेकमेलिंग का आरोप लगाकर उसे रंगे हाथों पकड़ा गया. उसे जेल भेजा गया . जहाँ से पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी को भेजी गई चिट्ठी में विधायक पर यौन शोषण का आरोप लगाया गया.इस पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज किए गया . दो दिन बाद उसकी मां ने अपहरण का मामला दर्ज कराया. तीनों मामलों की जांच एसआईटी कर रही है. दुष्कर्म की एफआईआर होने के बाद से हेमंत फरार हैं. कोर्ट ने भी उनका गिरफ्तारी वारंट जारी किया है.

यह भी देखें

फरार कांग्रेस विधायक पर दस हज़ार का ईनाम

कटारे के तीनों गनमैन पुलिस लाइन पहुंचे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -